वाराणसी में नीता अंबानी ने मनाया जन्मदिन, लाखों की कीमत का काटा बर्थ डे केक

By: | Last Updated: Saturday, 1 November 2014 11:26 AM
ambani celebrate birthday in varansi

नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने  इस साल अपनी पत्नी नीता अंबानी का जन्मदिन कुछ अलग हटकर मनाया. नीता का जन्मदिन वाराणसी में आज मनाया गया वह भी धर्म कर्म के साथ. परिवार के साथ मुकेश अंबानी ने काशी विश्वनाथ के दर्शन और गंगा आरती की.

 

नीता अंबानी के 51वें जन्मदिन पर अंबानी परिवार वाराणसी पहुंचे हैं. गंगा आरती में हिस्सा लिया. काशी विश्वनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया गया. राजेंद्र प्रसाद घाट पर मुख्य आयोजन हुआ इसलिए घाट को एक ट्रक फूलों से सजाया गया था. 11 हजार स्क्वायर फीट पर रेड कारपेट बिछाया गया.

 

राजेंद्र प्रसाद घाट पर मुकेश अंबानी की टीम ने गंगा आरती और लाइटिंग के लिए गंगा सेवा निधि से मुलाकात भी कर लिया है. पत्नी के बर्थ डे के लिए मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ शनिवार को पहुंचकर बाबा श्री काशी विश्वनाथ के दरबार में विशेष अनुष्ठान किया. इसके बाद वह राजेंद्र प्रसाद घाट पर आरती में शामिल हुए. 

 

लाखों की कीमत का काटा बर्थ डे केक

 

पत्नी के बर्थ डे पर मुकेश अंबानी बनारस में करोड़ों रुपए लुटाएं गए . नीता ने लाखों की कीमत का बर्थ डे केक काटा कोठी के दस कमरों और 30 सुइट पर 25 लाख रुपए खर्च किए गए. साथ ही नदेसर कोठी और गुलाबबाड़ी की सजावट में 15 लाख रुपए खर्च किए गए .

 

खान पान पर 20 लाख हुए खर्च

 

मेहमानों को परोसे जाने वाले लजीज व्यंजनों के मेन्यू में हर राज्य की मशहूर डिश के साथ बनारसी जलेबी-कचोड़ी, मलाई-रबड़ी गोलगप्पे और बनारसी ठंडई भी हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ambani celebrate birthday in varansi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017