राजघराने की लड़ाई : राज्यसभा सांसद संजय सिंह की दूसरी पत्नी के बेटे ने लगाए सनसनीखेज आरोप

By: | Last Updated: Saturday, 26 July 2014 12:19 PM

नई दिल्ली : अमेठी से राजीव गांधी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी चुनाव लड़ चुके हैं. इसलिए अमेठी की चर्चा सबसे ज्यादा होती है लेकिन अमेठी में आजकल राजघराने की लड़ाई चल रही है. राजघराने की लड़ाई आज सार्वजनिक हो गई.

 

सांसद संजय सिंह के बेटे अनंत विक्रम ने संजय सिंह की दूसरी पत्नी अमिता सिंह पर पिटाई करने का आरोप लगाया है. अनंत विक्रम के समर्थन में हजारों लोग राजमहल के पास जमा हो गए. अनंत विक्रम संजय सिंह की पहली पत्नी गरिमा सिंह के बेटे हैं. अनंत विक्रम सिंह ने अमेठी थाने में अमिता सिंह और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी और साजिश रचने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है.

 

अमेठी राजघराने का विवाद आज उस समय सतह पर आ गया जब सुबह कांग्रेस से राज्यसभा सांसद संजय सिंह के पुत्र अनंत विक्रम ने संजय सिंह की दूसरी पत्नी अमिता सिंह पर अपने लोगों से पिटाई करवाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सुचना दी. इस दौरान अनंत विक्रम के समर्थन में हजारों की संख्या में स्थानीय जनता भी महल के बाहर जमा हो गई और अनन्त विक्रम और संजय सिंह की पहली पत्नी गरिमा सिंह के पक्ष में जमकर नारे लगाये. पुलिस के उच्चाधिकारी भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे. काफी देर तक हंगामा होता रहा.

 

आपको बता दें कि अनंत विक्रम सिंह संजय सिंह की पहली पत्नी गरिमा सिंह के बेटे हैं जो आज अपनी मां पत्नी और दोनों बहनों व अपने ढाई साल के बेटे के साथ रामनगर स्थित महल पहुचे थे. अनंत विक्रम और उनकी मां गरिमा सिंह लोगों से न्याय करने की बात कह रही है. मूल रूप से इनकी नारजगी अमिता सिंह से है. विक्रम का कहना है की अमिता सिंह को तो राजा साहब यानि राज्यसभा संसद संजय सिंह सुप्रीम कोर्ट से बहन बना कर लए थे.  तो हम लोगों के साथ अन्याय क्यों हो रहा है .

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से अनंत विक्रम सिंह अमेठी में सक्रिय हैं जिसमें उनकी दोनों बहने और मां गरिमा सिंह साथ दे रही हैं. अनन्त विक्रम सिंह ने अमेठी थाने में अमिता सिंह व उनके दर्जनों समर्थकों के खिलाफ मारपीट बलवा जान से मरने की धमकी और षड़यंत्र रचने समेत कई धाराओ में मुकदमा भी दर्ज कराया .

 

 

 

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ameeti, sanjay_amita singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017