अमित शाह के बेटे की शादी में शामिल हुए बीजेपी के नेता और मंत्री

By: | Last Updated: Tuesday, 10 February 2015 3:19 PM

अहमदाबाद: दिल्ली चुनाव के नतीजो की गहमागहमी के बीच बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की शादी में  शिरकत की .

 

वाईएमसीए क्लब में आयोजित शादी समारोह में जो लोग शामिल हुए उनमें राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अनंत कुमार, जे. पी. नड्डा, सुरेश प्रभु, पीयूष गोयल, धर्मेन्द्र प्रधान और राजीव प्रताप रूडी शामिल हैं .

 

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास और भाजपा के संयुक्त महासचिव वी. सतीश के अलावा विहिप नेता अशोक सिंघल के साथ ही आचार्य धर्मेन्द्र और बाबा रामदेव भी शादी समारोह में शामिल हुए . आरएसएस प्रचारक सुरेश सोनी भी उपस्थित थे .

 

उद्योग जगत की हस्तियों में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी, गौतम अडानी और उनकी पत्नी प्रीति, झारखंड से राज्यसभा सदस्य परिमल नाथवानी, भारतीय चिकित्सा परिषद् के पूर्व अध्यक्ष केतन देसाई भी शादी समारोह में उपस्थित हुए .

 

गुजरात राज्य बीजेपी के प्रवक्ता हषर्द पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के साथ पूरा गुजरात कैबिनेट वहां मौजूद रहा .

 

अतिरिक्त सालीसीटर जनरल तुषार मेहता पूरे शादी समारोह के दौरान मौजूद रहे जिन्होंने फर्जी मुठभेड़ मामले में गुजरात सरकार का प्रतिनिधित्व किया था और उस वक्त वह अतिरिक्त महाधिवक्ता थे .

 

शाह परिवार के मुताबिक मथुरा और वाराणसी के पुजारियों ने शादी की रस्में करवाईं जो करीब दो घंटे तक चलीं .

 

विवाह शाम को संपन्न हुआ जिसके बाद शाह के पुत्र जय और उनकी पुत्रवधू विवाह स्थल से रवाना हो गए .

 

दिल्ली चुनावों में बीजेपी की हार के बारे में टिप्पणी के लिए शाह अपनी कार से बाहर नहीं निकले .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: amit shah
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017