बिहार में लालू, नीतीश शून्य: शाह

By: | Last Updated: Tuesday, 14 April 2015 12:32 PM

नई दिल्ली: बिहार में इस साल के अंत में होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी ने बिगुल फूंक दिया है. पटना में आज बीजेपी की रैली में पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने लालू और नीतीश पर खूब हमला बोला. अमित शाह ने लालू नीतीश के गठबबंधन को लेकर कहा कि शून्यू के साथ शून्य अगर मिल जाए तो भी शून्य ही होता है. शाह ने पीएम मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का एलान करते हुए लालू नीतीश को शून्य बताया.

 

अमित शाह ने कहा कि शून्य मिलकर भी शून्य रहता है. कुछ इसी अंदाज में अमित शाह ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर हमला बोला. पटना के गांधी मैदान से बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का बिगुल फूंक दिया. पार्टी कार्यकर्ताओं के समागम में अमित शाह ने जेडीयू और आरजेडी पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने बीजेपी और जेडीयू गठबंधन टूटने का मुद्दा फिर उठाया. और इसके लिए नीतीश कुमार को दोषी ठहराया.

 

अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने पीठ पर खंजर घोंपा है. 2013 में नरेंद्र मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद जेडीयू ने बीजेपी से 17 साल पुराना गठबंधन तोड़ लिया था. अमित शाह के हमले का जवाब देने में जेडीयू ने भी देर नहीं लगाई.

 

बीजेपी ने समागम कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए बुलाया था. लेकिन पार्टी के बड़े नेताओं में ही समागम की कमी नजर आई. बिहार बीजेपी के बड़े नेता शत्रुघ्न सिन्हा न तो रैली में पहुंचे. और न ही पोस्टर में उनकी फोटो थी. जिस गांधी मैदान में रैली हो रही थी. वो पटना साहेब संसदीय क्षेत्र में आता है जोकि शत्रुघ्न सिन्हा का संसदीय क्षेत्र है. इसके अलावा मंच पर जाने वाले नेताओं की सूची में सांसद अश्विनी चौबे का भी नाम नहीं था. बिहार की 243 विधानसभा सीटों पर नवंबर में चुनाव होना है.

 

बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा को किनारे किया!

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: amit shah comment on nitish and laloo
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017