सहयोगी दलों के साथ रणनीति तय करने के लिए अमित शाह ने की बैठक

By: | Last Updated: Tuesday, 9 February 2016 8:24 AM
Amit shah held a meeting to decide strategy

नयी दिल्ली: बजट सत्र के पहले विपक्ष के हमले का सामना कर रहे भाजपा प्रमुख अमित शाह ने कल संसद के भीतर बेहतर तालमेल के लिए सहयोगी दलों के साथ बैठक की और उनके साथ एक-एक कर बैठक करने का फैसला किया. जिसमें से कई ने समन्वय की कमी की शिकायत की.

शाह कल अकाली दल और तेदेपा के नेताओं से मिलेंगे और आगामी दिनों में अन्य दलों के साथ इसी तरह की बैठक करेंगे. बजट सत्र 23 फरवरी से शुरू हो रहा है.

संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडु के आवास पर 90 मिनट की बैठक में शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री- सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह, तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडु और शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल सहित राजग के शीर्ष नेता मौजूद थे.

शिवसेना और अकाली दल ने सत्तारूढ़ गठबंधन में ‘‘समन्वय की कमी’’ का मुद्दा उठाया और कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की अध्यक्षता वाली पूर्व की राज सरकार के दौरान बेहतर तालमेल था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amit shah held a meeting to decide strategy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017