'कंडोम' पर फंसे बीजेपी MLA, अमित शाह ने बुलाया

By: | Last Updated: Wednesday, 24 February 2016 12:52 PM
Amit Shah pulls up BJP MLA who claims condoms are found in JNU

नई दिल्ली : जेएनयू में कंडोम के इस्तेमाल को लेकर की गई टिप्पणी बीजेपी विधायक को महंगी पड़ गई है. सूचना है कि पार्टी ने इस पर नाराजगी जताई है. इसी मामले को लेकर विधायक ज्ञानदेव आहूजा को अमित शाह ने मिलने के लिए बुलाया है. माना जा रहा है कि आहूजा पर कार्रवाई भी हो सकती है. एबीपी न्यूज ने यह खबर दिखाई थी.

जेएनयू विवाद के बाद एक मैसेज फेसबुक और व्हाट्सएप पर खूब वायरल हुआ था. इस मैसेज में लिखा था कि जेएनयू में सफाई कर्मचारी हर रोज 3 हजार बीयर की केन मिलती है. 2 हजार शराब की बोतलें मिलती हैं. 10 हजार से ज्यादा सिगरेट के टुकड़े मिलते हैं. 4 हजार से ज्यादा बीड़ी के टुकड़े मिलते हैं.

जेएनयू कैंपस के भीतर ही 3 हजार इस्तेमाल किए हुए कंडोम मिलते हैं. और करीब 500 इस्तेमाल हो चुके अबॉर्शन के इंजेक्शन भी मिलते हैं. मुबारक हो आपका बच्चा और बच्चियां बहुत पढ़ते हैं.

ये मैसेज इस कदर वायरल हुआ कि राजस्थान के अलवर से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा भी इसके फेर में आ गए. और अपने समर्थकों की भीड़ के बीच में यही मैसेज जनता को पढ़कर सुनाते हुए जेएनयू के चरित्र पर सवाल खड़े किए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amit Shah pulls up BJP MLA who claims condoms are found in JNU
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: amit shah BJP BJP MLA Condoms JNU
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017