पटना में बीजेपी दिखाएगी ताकत, अमित शाह, राजनाथ सिंह की मौजूदगी में रैली, पोस्टर बैनरों से स्थानीय सांसद शत्रुघ्न सिन्हा गायब

By: | Last Updated: Tuesday, 14 April 2015 1:14 AM
Amit Shah, Rajnath Singh to launch BJP Bihar poll campaign today

नई दिल्ली: आंबेडकर जयंती के मौके पर पटना में आज बीजेपी की बड़ी रैली है जिसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहेंगे. लेकिन इन पोस्टरों से यहां के स्थानीय सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का नाम गायब है.

 

आंबेडकर जयंती पर रैली के जरिए बीजेपी दलितों को जोड़ने में जुटी है. शत्रुघ्न सिन्हा को किनारे किए जाने पर बीजेपी नेता खामोश हैं.

 

बीजेपी ने आज पटना में होने वाली रैली को विराट कार्यकर्ता संगम नाम दिया है. इस रैली से से बिहार में बीजेपी इसी साल होने वाले बाहर विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर सकती है. बीजेपी का दावा है कि बिहार में पार्टी ने एक लाख 35 लाख कार्यकर्ताओं का पंजीकरण किया है, जो पार्टी की नीतियों को गांव-गांव तक पहुंचाएंगे.

 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि गांधी मैदान में मंगलवार को बी़ आऱ अंबेडकर जयंती के मौके पर आयोजित बीजेपी की रैली कोई आम रैली नहीं है. उन्होंने कहा कि यह रैली मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद द्वारा दलित व महादलितों के अपमान का बदला लेने के लिए कार्यकर्ताओं की ‘संकल्प रैली’ है.

 

उन्होंने कहा कि इस ‘विराट कार्यकर्ता समागम’ से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि इस कार्यकर्ता समागम में डेढ़ से दो लाख कार्यकर्ता भाग लेंगे.

 

सुशील मोदी ने कहा, “पुराने जनता दल परिवार के विलय का उद्देश्य बिहार का विकास करना नहीं बल्कि बीजेपी को सत्ता में आने से रोकना है. उन्होंने कहा कि बिहार को अब ठेलमठेल की सरकार नहीं चाहिए बल्कि यहां पूर्ण बहुमत वाली सरकार चाहिए.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amit Shah, Rajnath Singh to launch BJP Bihar poll campaign today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: amit shah Bihar BJP rajnath singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017