लिफ्ट में फंसे अमित शाह, लालू ने कहा मोटे आदमी को लिफ्ट में नहीं जाना चाहिए

By: | Last Updated: Friday, 21 August 2015 3:52 PM

नई दिल्ली: पटना के स्टेट गेस्ट हाउस में कल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लिफ्ट में फंस गए थे. आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट से उन्हें निकाला गया. चुनावी मौसम में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने लिफ्ट में फंसे अमित शाह पर तंज कसा है.

 

लालू ने कहा है कि इतने मोटे आदमी को लिफ्ट में नहीं जाना चाहिए राजनैतिक विरोधियों पर हमला करने में माहिर लालू यादव ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लिफ्ट में फंसने पर भी ताना कसा है क्योंकि शाह का लिफ्ट में फंसना राजनैतिक मुद्दा बन गया है.

 

दरअसल गुरुवार देर रात अमित शाह पटना के स्टेट गेस्ट हाउस की इसी लिफ्ट में आधे घंटे तक फंसे रहे. रात 11.15 बजे सीआरपीएफ जवानों के साथ जा रहे थे ग्राउंड से फर्स्ट फ्लोर पर तभी वह लिफ्ट में फंस गए. उस वक्त लिफ्ट में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव, सचिव नागेंद्र और पार्टी महासचिव सौदान सिंह के अलावा कुछ सीआरपीएफ के जवान भी घुसे थे.  अमित शाह को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है.

 

अमित शाह गेस्ट हाउस के पहली मंजिल पर ठहरे थे. उन्होंने जैसे ही लिफ्ट का बटन पिक करने के लिए दबाया अचानक बीच में ही लिफ्ट रुक गई और मेटल का दरवाजा जाम हो गया. अमित शाह ने टोल फ्री नंबर पर फोन किया लेकिन कोई नहीं आया तब लिफ्ट को तोड़कर निकाला गया. लिफ्ट में बीजेपी अध्यक्ष के इस तरह फंसे रहने के बाद राजनीति भी शुरु हो गई. 

 

बीजेपी नेता सीपी ठाकुर ने साजिश की आशंका से इनकार नहीं किया है… लिफ्ट में अमित शाह के फंसने की घटना के बाद मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के प्रधान सचिव शिशिर सिन्हा घटना के बाद स्टेट गेस्ट हाउस पहुंचे और सफाई दी कि स्टेट गेस्ट हाउस में बिल्कुल नई लिफ्ट लगी है जिसकी क्षमता 340 किलो है.

 

अमित शाह के साथ मौजूद लोगों ने कहा है कि पांच से ज्यादा लोग लिफ्ट में थे जिससे लग रहा है कि लिफ्ट में लिमिट से ज्यादा वजन था… सामान्य तौर पर एक वक्त में चार लोग के लिफ्ट में घुसने की इजाजत है लेकिन इस केस में ज्यादा वजन होने की वजह से लिफ्ट दूसरी मंजिल से छह इंच पहले रुक गई.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: amit shah stuck in lift, lalu comments
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: amit shah lalu
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017