जेटली के साथ शाह लेकिन राम जेठमलानी लड़ेंगे केजरीवाल का केस!

By: | Last Updated: Tuesday, 22 December 2015 8:41 AM
Amit shah with arun on ddca

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल की पार्टी के आरोप झूठे हैं. पूरी पार्टी जेटली के साथ है. केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज DDCA के कथित घोटाले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं पर मानहानि का मुकदमा दायर करवाया. अब केजरीवाल का केस राम जेठमलानी लड़ेंगे.

DDCA में कथित घोटाले को लेकर बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद के आरोपों पर तो जेटली संसद से लेकर कोर्ट तक खामोश रहे, लेकिन आम आदमी पार्टी के खिलाफ कार्रवाई के लिए वो खुद दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे.

जेटली ने आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं- अरविंद केजरीवाल, आशुतोष, संजय सिंह, कुमार विश्वास, राघव चड्डा और दीपक वाजपेयी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करवाया. इसके साथ जेटली ने दिल्ली हाईकोर्ट में इन नेताओं पर 10 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर कराया है.

जेटली ने केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के नेताओं पर उन पर झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाया है. वित्त मंत्री जेटली ने गवाह के तौर पर वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा और स्वपनदास गुप्ता का नाम दिया है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 5 जनवरी को होगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amit shah with arun on ddca
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: amit shah Arun jaitely DDCA Ram Jethmalani
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017