amit_shah_kiran_bedi

amit_shah_kiran_bedi

By: | Updated: 24 Jan 2015 11:07 AM

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इससे इनकार किया कि दिल्ली चुनाव जीतने के लिए किरण बेदी को ‘बोरो प्लेयर’ के तौर पर लाया गया है और इस आरोप को महत्व नहीं दिया कि बेदी ने ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ आंदोलन के नेताओं से बीजेपी के प्रति नरम रुखने के लिए कहा था.

 

पटना स्थित बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए शाह ने कहा उनकी पार्टी ‘बॉरो प्लेयर’ नहीं लाई है बल्कि समाज के विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर काम करने वालों को मंच प्रदान करती रही है और उसी तर्ज पर उन्हें भी पार्टी में लाया गया है.

 

शाह से जब इस आरोप से उत्पन्न विवाद के बारे में पूछा गया कि किरण बेदी ने ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ आंदोलन के नेताओं से भाजपा के प्रति नरम रुखने के लिए कहा था तो उन्होंने कहा कि इंडिया एगेंस्ट करप्शन ‘आम आदमी पार्टी’ नहीं है.

 

शाह ने कहा, ‘‘ वह एक उत्कृष्ठ पुलिस अधिकारी रही हैं जिन्होंने पूरा जीवन भ्रष्टाचार के खिलाफ लडाई लडी है.’’ बीजेपी भ्रष्टाचार के खिलाफ लडाई लडने वाले हर व्यक्ति के साथ है. जिसे भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लडाई में विश्वास है और भाजपा में शामिल होना चाहते हैं उन सभी का स्वगात है.

 

उन्होंने कहा कि किरण बेदी इसी तर्ज पर बीजेपी में शामिल हुई हैं और उनके प्रति दिल्ली की जनता की आस्था है और विशेष महिला सुरक्षा को लेकर उनपर वहां की महिलाओं का विश्वास है और उनके आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी इन्वेस्टर्स मीट से था कोठारी को बुलावा लेकिन पहले ही CBI ने पकड़ लिया