बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज से दो दिन के पटना दौरे पर

By: | Last Updated: Friday, 23 January 2015 3:18 AM
amit_shah_on_patna_visit

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुचेंगे. शाह आज पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में बीजेपी अति पिछड़ा मंच की तरफ से आयोजित कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह को संबोधित करेंगे.

 

शाह सुबह 11:45 बजे पटना हवाई अड्डे पर उतरेंगे, इसके बाद दोपहर 12:30 बजे वेटनरी कॉलेज मैदान में कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह में शामिल होंगे. इसके बाद शाम 3:45 बजे गांधी मैदान के निकट सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और शाम 4:00 बजे एसके मेमोरियल हॉल में सभी जिलों के अध्यक्ष और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

 

गौरतलब है बिहार में सीएम जीतनराम मांझी के लगातार विवादों में घिरे रहने के बाद बिहार की सियासत में इन दिनों खासी उठक पटक चल रही है. बुधवार की रात भी बिहार सरकार के कई मंत्री नेता श्याम रजक के घर पहुंचे थे. ऐसी भी उम्मीद की जारही है कि जीतनराम मांझी को हटाकर श्याम रजक को बिहार का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है.

 

क्या कहा था नीतीश ने?

बिहार में सत्ताधारी जेडीयू में जारी अंतर्कलह के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को हटाए जाने की ‘किसी भी योजना’ को हाल ही में खारिज कर दिया.

 

उन्होंने बीजेपी पर स्थिति का लाभ उठाकर जेडीयू और प्रदेश सरकार पर प्रहार करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘बीजेपी उन पर रिमोट के सहारे मांझी सरकार को चलाने का आरोप लगा रही हैं और अब मेरे एवं अन्य नेताओं के बारे में कहते फिर रहे हैं कि हम उन्हें (मांझी) हटाने का प्रयास कर रहे हैं.’’

 

नीतीश ने कहा, ‘‘हमने दोहरे चरित्र के बारे में सुना था लेकिन वर्तमान स्थिति में पूरे बीजेपी का दोहरा चरित्र दिखता है.’’ पार्टी सूत्रों ने बताया कि नीतीश ने कल यहां अपने सरकारी आवास पर जदयू के नेताओं की बैठक बुलाई हैं.

 

संबंधित खबरें-

नीतीश ने कहा, मांझी को हटाने की कोई योजना नहीं 

साधु यादव से मुलाकात पर फंसे मांझी, जेडीयू ने जताया एतराज 

बिहार में नीतीश को फिर से सीएम बनाने की मांग उठी 

मांझी को हटाना आसान नहीं: रूड़ी 

नीतीश कुमार की तबियत खराब लेकिन हालचाल लेने तक नहीं गए जीतन राम मांझी 

शरद की मौजूदगी में नीतीश से मिले मांझी 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: amit_shah_on_patna_visit
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017