जब WC में हार के बाद धोनी को अमिताभ ठाकुर ने भेजा 1000 रूपये का 'उपहार'

By: | Last Updated: Tuesday, 14 July 2015 5:58 AM
Amitabh Thakur_MS Dhoni_World Cup 2015_

नई दिल्ली: हाल ही में मुलायम सिंह यादव पर धमकाने का आरोप लगाने और खुद पर रेप का केस दर्ज होने के करण सुर्खियों में आए अमिताभ ठाकुर का सुर्खियों से पुराना रिश्ता है. जी हां हाल ही में यूपी के आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर खुद पर मुलायम सिंह यादव द्वारा धमकाने का आरोप लगाया था.

 

जिसके ठीक 2 दिन बाद उन पर एक महिला ने रेप का आरोप दर्ज करवा दिया. लेकिन ये पहला मामला नहीं है जब अमिताभ सुर्खियों में हैं. इससे पहले एक बार टीम इंडिया के कप्तान धोनी को 1000 रूपये का चैक भेजने के चलते भी उनहें खूब सुर्खियां मिली थी.

 

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल मैच में आस्‍ट्रेलिया के हाथों हार के बाद उस समय यूपी के आईजी अमिताभ ठाकुर ने कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को मैच हारने की ख़ुशी में इनाम स्वरूप एक हजार रुपए का चेक भिजवा दिया था. इसके पीछे पूर्व आईजी का तर्क यह था कि भारत के मैच हारने के बाद लोग वर्ल्ड कप का फाइनल मैच बहुत कम देखेंगे. इससे लोगो का बहुमूल्य समय बचेगा और वे अपने काम पर ध्‍यान देंगे. अमिताभ ठाकुर ने ये चैक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान एमएस धोनी को उनके रांची स्‍थित घर के पते पर भेजा था.

 

उन्होंने कहा कि 26 मार्च को सेमीफाइनल मैच के दौरान तमाम सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों ने अपना काम छोड़कर इस विकास विरोधी खेल से चिपके रहे, जो देश हित में नहीं था. ऐसे में यह मैच हार जाने के बाद देश के कामकाज का एक और दिन बर्बाद होने से बच गया.

 

अमिताभ की इस हरकत के बाद वर्ल्डकप के दौरान वो खूब सुर्खियों में रहे थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amitabh Thakur_MS Dhoni_World Cup 2015_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Amitabh Thakur MS Dhoni World Cup 2015
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017