बिहार: आम्रपाली एक्सप्रेस की सात बोगियां पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

By: | Last Updated: Sunday, 20 December 2015 8:42 AM
Amrapali Express derails, All passengers safe

नई दिल्ली: बिहार के कटिहार से पंजाब के अमृतसर जाने वाली आम्रपाली एक्सप्रेस हादसे का शिकार हुई है. कटिहार के पसराहा स्टेशन पर ट्रेन खुलते ही सात बोगियां पटरी से उतरी हैं. ट्रेन कटिहार से अमृतसर जा रही थी.

train 1

जिस जगह हादसा हुआ है वो सिंगल ट्रैक है. इस हादसे के बाद कटिहार-बरौनी रूट ठप हो गया है. कटिहार से बरौनी के बीच सिंगलट्रैक है.  हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है. एसी की दो बोगियां और 5 स्लीपर बोगियां पटरी से उतरी हैं.  S5, S6, S7, S8, S9 और A1, A2 बोगियां पटरी से उतरी हैं. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त ट्रेन 10-15 किलोमीटर की रफ्तार से चल रही थी.

 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा कटिहार जिले के पसराहा रेलवे स्टेशन के पास हुआ. यह हादसा रात एक बजकर 20 मिनट के आसपास हुआ. हादसे के बाद कई महत्वपूर्ण ट्रेनों का मार्ग बदल दिया गया है. रेलवे के मुताबिक इस हादसे में अब तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

train 2

हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर रेल अधिकारियों समेत mrt टीम पहुंची. ट्रेन को पटरी पर लाने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है.

रेलवे की तरफ से जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर- 06452- 230068, 230117, 230142

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amrapali Express derails, All passengers safe
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017