अमृतसर: हिंदू संगठन से जुड़े नेता को बीच सड़क पर मारीं 15 गोलियां

अमृतसर: हिंदू संगठन से जुड़े नेता को बीच सड़क पर मारीं 15 गोलियां

विपिन शर्मा पर गोली चलाने की खौफनाक बारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. विपिन पर हमला करने वालों में चार लोग शामिल थे जिसमें एक पगड़ी भी बांधी थी.

By: | Updated: 31 Oct 2017 11:59 AM
Amritsar: CCTV captures unidentified men shot dead Hindu Sangathan leader

नई दिल्ली: अमृतसर में हिंदू संगठन से जुड़े नेता की अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. हत्या के विरोध में आज हिंदू संगठनों ने बंद का एलान किया है. घटना के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.


मारे गए व्यक्ति का नाम विपिन शर्मा बताया जा रहा है, वे हिन्दू संघर्ष सेना के जिला प्रमुख थे. जिस वक्त विपिन शर्मा पर गोलियां बरसाईं गई वे एक दुकान पर अपने दोस्त के साथ खड़े थे. हमलावरों ने विपिन शर्मा पर करीब 15 गोलियां चलाईं.


विपिन शर्मा पर गोली चलाने की खौफनाक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. विपिन पर हमला करने वालों में चार लोग शामिल थे जिसमें एक ने पगड़ी भी बांध रखी थी. आपको याद दिला दें कि 17 अक्टूबर को अज्ञात हमलावरों ने लुधियाना में आरएसएस प्रचारक रविंदर घेसेन की गोलीमारकर हत्या कर दी गई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Amritsar: CCTV captures unidentified men shot dead Hindu Sangathan leader
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शंकर सिंह वाघेला की गैरमौजूदगी से मध्य गुजरात में बीजेपी को फायदा