Andhra farmer puts up Sunny Leone poster to keep crop safe फसल को बुरी नज़र से बचाने के लिए किसान ने खेत में लगाई ‘सनी लियोनी’ की बिकीनी वाली फोटो

फसल को बुरी नज़र से बचाने के लिए किसान ने खेत में लगाई ‘सनी लियोनी’ की बिकीनी वाली फोटो

किसान ने फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए एक नहीं बल्कि सनी लियोनी की बिकीनी वाली दो फोटो खेत में लगाई हैं. इस पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, 'मुझसे जलना मत'.

By: | Updated: 14 Feb 2018 10:15 AM
हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के एक किसान ने अपनी फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए खेत में बॉलीवुड अभिनेत्री ‘सनी लियोनी’ की बिकीनी वाली फोटो लगाई है. ये अजीबोगरीब मामला नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव का है.

इस किसान का नाम ए.चेंचू रेड्डी है. किसान ने फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए एक नहीं बल्कि सनी लियोनी की बिकीनी वाली दो फोटो खेत में लगाई हैं. इस पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, 'मुझसे जलना मत'.

किसान रेड्डी का कहना है, ‘’कई सालों से मेरी फसल खराब हो रही थी. मैंने कई टोने टोटके किए, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुई.’’ उन्होंने बताया, ‘’सनी लियोनी को लोग पंसद करते हैं. ऐसे में लोग फसलों को नहीं बल्कि सनी लियोनी को देखेंगे. इससे मेरी फसलें बुरी नजरों से बच जाएंगी. इस बार फसलें अच्छी हुई हैं.' रेड्डी अपने खेत में ज्यादातर सब्जियां उगाते हैं.

रेड्डी ने बताया है कि उन्होंने अपने दोस्त के कहने पर सनी लियोनी की ये फोटो लगाई है. अब हर कोई सिर्फ सनी लियोनी को देखता है. बता दें कि किसान रेड्डी अपनी इस अजीब तरकीब के कारण पूरे इलाके में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मध्य प्रदेश: कल विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव, बीजेपी-कांग्रेस के लिए सेमीफाइनल