चौथी पत्नी की टिकट कटने से आग बबूला बीजेपी सांसद, ABP न्यूज की टीम पर किया हमला

चौथी पत्नी की टिकट कटने से आग बबूला बीजेपी सांसद, ABP न्यूज की टीम पर किया हमला

गुजरात में पहले चरण में 9 दिसंबर को 89 सीटों पर वोटिंग है. वहीं दूसरे चरण में 14 दिसंबर को 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. 18 दिसंबर को ABP न्यूज पर देखिए सबसे तेज नतीजे.

By: | Updated: 26 Nov 2017 06:03 PM
angry member of parliament attacked on abp news camera

अहमदाबाद: गुजरात के पंचमहाल से बीजेपी सांसद प्रभात सिंह कलोल ने एबीपी न्यूज की टीम के साथ बदसलूकी की है. कलोल अपनी चौथी पत्नी के बजाए बहू को टिकट दिए जाने से नाराज हैं.


इस बारे में जब एबीपी न्यूज ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने एबीपी न्यूज की टीम पर हमला बोल दिया. प्रभात सिंह कलोल मन की बात, चाय के साथ कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. पत्नी के बजाए बहू को टिकट दिए जाने से नाराज सांसद कलोल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को चिट्ठी भी लिखी थी.


यहां देखें वीडियो?



आपको बता दें कि बीजेपी के टिकट बंटवारे को लेकर प्रभात सिंह कलोल के अलावा एक दूसरे सांसद लीलाधर वाघेला भी नाराज़ चल रहे थे. पाटन से बीजेपी के सांसद लीलाधर वाघेला ने कहा था कि अगर उनके बेटे को टिकट नहीं मिला तो वो सांसद पद से इस्तीफा दे देंगे.


याद रहे कि गुजरात में दो चरणों में मतदान हो रहा है. पहले चरण में 9 दिसबंर और दूसरे चरण में 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: angry member of parliament attacked on abp news camera
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ के खेल में फंस गयी है कांग्रेस, 18 दिसंबर को देखेगी आखिरी एपिसोड: पीएम मोदी