अन्ना हजारे को मिली जान से मारने की धमकी

By: | Last Updated: Sunday, 11 October 2015 2:12 AM

नई दिल्ली: सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. धमकी देने वाले ने पत्र लिखकर अन्ना हजारे को चेतावनी दी है कि अगर वो आज सीकर में जनसभा को संबोधित करने की कोशिश करेंगे तो उन्हें गोली मार दी जाएगी.

 

धमकी को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए अन्ना की सुरक्षा बढ़ा दी है. जानकारी के अनुसार अन्ना हजारे आज सीकर में जैन भवन में जनसभा को संबोधित कर आजादी की दूसरी जंग के नाम से आंदोलन का आगाज करेंगे.

 

शनिवार रात को अन्ना समर्थक कहने वाले एक युवक बलबीर भारतीय ने सीकर में पुलिस को सूचना दी कि उसे एक बाइक सवार युवक एक चिठठी देकर फरार हो गया. चिट्ठी में लिखा है कि बलबीर भारतीय, मैं आपके माध्यम से अन्ना को बताना चाहता हूं कि अन्ना विदेशी एजेंट है और अन्ना सीकर क्यों आएंगे.

 

अन्ना का सीकर आना अशुभ है सीकर के लिए अशुभ है. वह अन्नान का विरोधी है. अन्ना को दोबारा सीकर बुलाया गया तो गोली मार दी जाएगी. अन्ना देशद्रोही है. चिट्ठी में नीचे युवक ने अपना नाम देशभक्त लिखा है. चिठ्ठी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और बलबीर का बयान लिया गया है. इसके बाद जहां अन्ना ठहरे हुए है वहां सुरक्षा बढा दी गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Anna Hazare receives anonymous threat letter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017