बिहार: तीन इंजीनियरों की हत्या के बाद अब इंजीनियरिंग के छात्र का अपहरण

By: | Last Updated: Wednesday, 30 December 2015 10:19 AM
Another engineer murdered as crime reigns in Bihar

नई दिल्ली: दरभंगा में दो इंजीनियरों के मर्डर के बाद बिहार में इस बाद की बहस तेज़ हो गई है कि नीतीश कुमार की नई सरकार बनने के बाद सूबे में जंगलराज की वापसी हो गई है. बीते एक हफ्ते में राज्य में 7 मर्डर की घटनाएं सामने आई हैं.

अब पटना में NIT में पढ़ रहे इंजीनियरिंग छात्र शाहिद अली के अपहरण का मामला गरमा गया है. छात्र के फोन से ही घरवालों को 5 लाख की फिरौती का मैसेज आया.

शाहिद अली 26 दिसंबर से अपने घर से लापता है. 6 महीने में सिर्फ 15 दिन कॉलेज जाने की जानकारी सामने आई. शरारत के एंगल से भी जांच कर रही है पुलिस.

इंजीनियर मर्डर 

आपको बता दें कि बीते हफ्ते दरभंगा में दो इंजीनियर के मर्डर के बाद वैशाली में भी इंजीनियर अंकित झा की हत्या कर दी गई. मुजफ्फरपुर में एक व्यापारी की हत्या की गई. इन हत्याओं के बाद बिहार की सरकार पर हमले तेज़ हैं.

परिवार की धमकी

दरभंगा में मारे गए इंजीनियर ब्रजेश कुमार के परिवार ने दी सामूहिक आत्मदाह की धमकी. बिहार सरकार पर लगाया अनदेखी का आरोप.

ब्रजेश कुमार के परिवार का कहना है कि बिहार सरकार ने अब तक नहीं की कोई मदद. शनिवार को दरभंगा में अपराधियों ने की थी ब्रजेश की हत्या.

क्या जंगलराज आ गया?

जंगलराज वापसी के विपक्ष के आरोपों पर लालू यादव ने किया अपनी सरकार का बचाव. उन्होंने कहा कि सुरक्षा हटाने वाले पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई हो.

इंजीनियरों की हत्या को लेकर बीजेपी ने सीएम नीतीश कुमार को घेरा है.  बीजेपी ने कहा कि अपराधी मस्त और जनता पस्त है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Another engineer murdered as crime reigns in Bihar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017