अनुपम खेर बने एफटीआईआई के नए चेयरमैन, गजेंद्र चौहान की जगह लेंगे

साल 1982 में फिल्म 'आगमन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अनुपम खेर ने हिंदी सिनेमा को अनेक हिट और यादगार फिल्में दी हैं. बीते काफी दिनों से बीजेपी और मोदी की जमकर तारीफ में लगे रहे हैं.

By: | Last Updated: Wednesday, 11 October 2017 3:39 PM
Anupam Kher appointed as Film and Television Institute of India chairperson

मुंबई/दिल्ली: बॉलीवुड में बेहतरीन कलाकारों में शुमार किए जाने वाले अभिनेता अनुपम खेर को पुणे स्थिति भारतीय फिल्म एवं टेलिविज़न संस्थान (एफटीआईआई) का अध्यक्ष बनाया गया है.

दिलचस्प बात ये है कि मोदी सरकार बनने के बाद इस प्रतिष्ठित संस्थान का अध्यक्ष अभिनेता गजेंद्र चौहान को बनाया गया था, जिसके बाद छात्रों ने उनकी नियुक्ति का जमकर विरोध किया था. काफी विरोध के बावजूद उनकी नियुक्ति को रद्द नहीं किया गया था.

बता दें कि अनुपम खेर हिन्दी फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री किरन खेर के पति हैं. साल 2004 में भारत सरकार ने उन्हें पद्मश्री  के सम्मान से नवाज़ा और साल 2016 में उन्हें पद्म भूषण का सम्मान भी दिया गया.

साल 1982 में फिल्म ‘आगमन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अनुपम खेर ने हिंदी सिनेमा को अनेक हिट और यादगार फिल्में दी हैं.

हाल में वो अपने बयानों को लेकर काफी विवादों में भी रहे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Anupam Kher appointed as Film and Television Institute of India chairperson
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: anupam kher FTII
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017