हनीमून वाले बयान पर बीजेपी सांसदों ने दिया यह विवादित जवाब

By: | Last Updated: Sunday, 20 September 2015 2:27 AM
Are BJP’s MPs on honeymoon period

नई दिल्ली: दिल्ली में डेंगू का कहर बढ़ता जा रहा है और साथ ही इसे लेकर राजनीति भी गरमाती जा रही है. इस बार केजरीवाल सरकार के मंत्री संदीप कुमार ने दिल्ली के बीजेपी सांसदों पर निशाना साधते हुए कहा है कि क्या वो हनीमून मना रहे हैं जो डेंगू से लड़ने के लिए सामने नहीं आ रहे हैं. बीजेपी के सांसदों ने भी संदीप कुमार को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है .

 

केजरीवाल सरकार के मंत्री संदीप कुमार के बयान पर बीजेपी के सांसद डॉ उदित राज का कहना है क्या मंत्री को हमारी शादी का कार्ड मिला था क्या. हमारी शादी तो 25 साल पहले हो चुकी है तभी गए थे हनीमून पर.

 

क्या दिल्ली के बीजेपी सांसद हनीमून पीरियड पर हैं- केजरीवाल के मंत्री

 

दिल्ली के ज्यादातर अस्पतालों में इस वक्त हजाऱों मरीज जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. दूसरी तऱफ ऐसे नाजुक मौके पर भी राजनेता एक दूसरे पर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

 

संदीप कुमार के इस बयान की खबर मिलते ही बीजेपी ने उनपर उन्हीं के अंदाज में हमला बोल दिया . बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा, ”इस तरह के भद्र बयान की प्रयोग सोमनाथ भारती वाली महिला विरोधी पार्टी से ही किया जा सकता है. इनका हनीमून डेंगू के मच्छरों ने ख़राब कर दिया है, इनका हनीमून पीरियड खत्म हो गया है अब दिल्ली की जनता इनसे जवाब मांग रही है.”

 

दूसरी तरफ संदीप कुमार को अपने हनीमून वाले बयान में कुछ गलत नजर नहीं आ रहा है. संदीप कुमार अपने बयान पर पहले की तरह कायम हैं, दूसरी तरफ केजरीवाल अपील कर चुके हैं कि इस वक्त आपस में लड़ने की बजाय सब मिलकर डेंगू से लड़ें लेकिन उनकी अपील का क्या असर हुआ है ? वो आपके सामने है .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Are BJP’s MPs on honeymoon period
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017