सेना के जवान ने की आत्महत्या, कर्नल पर FIR

By: | Last Updated: Friday, 11 March 2016 3:04 PM
Army Man commits suicide, FIR registered against Colonel

प्रतीकात्मक तस्वीर

जालंधर : जालंधर छावनी में डोगरा रेजिमेंट में तैनात एक सैनिक ने कल शाम अपने सरकारी आवास में कथित तौर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस ने एक कर्नल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जालंधर छावनी पुलिस थाने के प्रभारी बलजिंदर सिंह ने आज बताया कि मरने वाले सैनिक की पहचान होशियारपुर जिले के रहने वाले लखविंदर सिंह के रूप में हुयी है. लखविंदर कर्नल के यहां रसोईया के तौर पर काम करता था.

लखविंदर के पिता जोगिंदर सिंह की शिकायत के आधार पर छावनी पुलिस ने कर्नल ए एस सलाखिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, इस मामले में अभी तक कर्नल की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जोगिंदर के हवाले से पुलिस ने बताया कि कर्नल उसके बेटे को हमेशा परेशान करते थे. उसके साथ गाली गलौज भी करते थे. जोगिंदर ने कहा कि उनका बेटा हमेशा इस बारे में घर के लोगों को बताया करता था.

पुलिस ने बताया कि आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उन्हें लखविंदर का शव बाथरूम में लटकता मिला. बहरहाल, घटना के दौरान लखविंदर अकेला था और उसकी गर्भवती पत्नी दो साल के बेटे के साथ गांव गयी हुई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Army Man commits suicide, FIR registered against Colonel
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Army Man colonel FIR Punjab Police suicide
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017