कल का चुनाव अराजकता और सुशासन के बीच है : जेटली

By: | Last Updated: Friday, 6 February 2015 10:49 AM

नई दिल्ली: दिल्ली में कल वोट डाले जाने हैं. सभी राजनीतिक दल अभी मतदाताओं को अपनी ओर रिझाने की हर मुमकिन कोशिश कर चुकी है.

 

आज वित्त मंत्री अरूण जेटली ने आम आदर्मी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. कल दिल्ली विधानसभा का चुनाव होना है और उससे पहले आज बीजेपी ने केजरीवाल पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि दिल्ली में चुनाव सुशासन और अराजकता के बीच हो रहा है. उन्होंने केजरीवाल को अराजकता का चेहरा बताया है. 

 

जेटली ने कहा, ‘हम केंद्र में अच्छा शासन दे रहे हैं. केजरीवाल की पहचान धरना है. उनकी पहचान अराजकता है.’

 

जामा मस्जिद के इमाम बुखारी ने आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की बात कही है. दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन में जेटली ने कहा, ‘इस तरह के फ़तवे पहले भी जारी होते रहे हैं. मैंने एक बार गुजरात चुनावों में इसी तरह के फ़तवे पर कहा था कि जो लोग फ़तवे के विरोध में हैं उन्हें सौ फ़ीसदी मतदान करना चाहिए, और इस समय भी मेरा यही जवाब है.’ अरूण जेटली ने कहा है कि ऐसे लोगों के बयान को बैलेट से जवाब देना चाहिए. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने भी इमाम के समर्थन को ठुकरा दिया है.

 

आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने कहा कि बुखारी-अरूण जेटली के बयान में जुगलबंदी है. बीजेपी ने आचार संहिता तोड़ा है. वित्त मंत्री लगातार वोट मांग रहे हैं. 

 

आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास ने कहा कि अरूण जेटली ने आचार संहिता तोड़ी है. वित्त मंत्री को इस वक्त बजट पर ध्यान देना चाहिए, उनको तो फुर्सत ही नहीं होनी चाहिए. लेकिन इस वक्त वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: arun
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017