सत्ता में आते ही बदल जाती है 'बोली'?

By: | Last Updated: Wednesday, 22 July 2015 12:52 PM
arun jaitley

नई दिल्ली: आज एक बार साबित हुआ कि सत्ता की बोली एक होती है. सत्ता में रहते हुए पहले जो बोली कांग्रेस बोलती थी, अब वही बोली बीजेपी सुषमा स्वराज के मुद्दे पर बोल रही है. आज वित्त मंत्री जेटली ने साफ कर दिया कि सुषमा स्वराज इस्तीफा नहीं देंगी, अलबत्ता सरकार इस मसले पर संसद में चर्चा के लिए तैयार है. दूसरी तरफ कांग्रेस बीजेपी को याद दिला रही है कि विपक्ष में रहते हुए बीजेपी क्या कहती थी ?

 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से इस्तीफे की मांग करते हुए कांग्रेस बीजेपी को उन दिनों की याद दिला रही है जब वो इस तरह के मुद्दे पर तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह से इस्तीफा मांगा करती थी. अब सत्ता में आने के बाद इस्तीफे के मुद्दे पर उसके तर्क औऱ तेवर बदल चुके हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस अब वो दलील दे रही है जो पहले बीजेपी विपक्ष में रहते हुए देती थी. पहले इस्तीफा, फिर सदन में चर्चा.

 

सुषमा के मुद्दे पर कोई झुकने के लिए तैयार नहीं है, दूसरी तरफ विपक्ष के हंगामे की वजह से संसद में कोई कामकाज नहीं हो पा रहा है. वैसे 15 वीं लोकसभा में बीजेपी के हंगामे की वजह से संसद के कामकाज का करीब 67 फीसदी समय इसी तरह बरबाद हुआ था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: arun jaitley
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Arun Jaitley gulam nabi azad parliament
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017