Gujarat Assembly Elections-VIP Seats Results, गुजरात विधानसभा चुनाव: जेटली और सीतारमण की अगुवाई में चुना जाएगा गुजरात और हिमाचल का मुख्यमंत्री

जेटली और सीतारमण की अगुवाई में चुना जाएगा गुजरात और हिमाचल का मुख्यमंत्री

By: | Updated: 19 Dec 2017 02:49 AM
arun jaitley and nirmala sitharaman will decide cm face for gujarat and himachal
नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और बीजेपी की महासचिव सरोज पांडेय गुजरात में मुख्यमंत्री के चयन के लिए पार्टी के पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं. केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में जेटली और पांडेय को पर्यवेक्षक नियुक्त करने का फैसला किया गया.  बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल थे.

हालांकि, चुनाव प्रचार अभियान के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि मौजूदा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी का चेहरा हैं.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और नरेंद्र सिंह तोमर को हिमाचल प्रदेश में पार्टी का पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है.

इससे पहले, एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान जब शाह से पूछा गया कि हिमाचल प्रदेश में यदि पार्टी के सीएम उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल चुनाव हार जाते हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि पार्टी का संसदीय बोर्ड इस पर फैसला करेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: arun jaitley and nirmala sitharaman will decide cm face for gujarat and himachal
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लाभ का पद मामले में केजरीवाल के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द, ये रही पूरी लिस्ट