मोदी सरकार पर अरुण शौरी का हमला, 'प्लेटों की आवाज आ रही है, खाना नहीं...'

By: | Last Updated: Sunday, 7 December 2014 9:30 AM

नई दिल्ली: अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में विनिवेश मंत्री रहे बीजेपी नेता और प्रख्यात पत्रकार अरुण शौरी ने नरेंद्र मोदी सरकार के कामकाज पर कई सवाल उठाए हैं.

 

शौरी ने मोदी के काम करने के तरीके, विदेश नीति, लव जेहाद को लेकर भी सवाल उठाए हैं. हालांकि उन्होंने साफ तौर पर मोदी सरकार के काम को अच्छा या बुरा कहने से परहेज़ किया है.

 

मोदी सरकार के कामकाज़ पर सवाल उठाते हुए अरुण शौरी ने अकबर इलाहाबादी का एक शेर पढ़ा, प्लेटों के आने की आवाज तो आ रही है… खाना नहीं आ रहा है.

 

शोरी से जब पूछा गया कि खाना क्यों नहीं आ रहा है तो उनका कहना था कि हर सरकार के काम करने का तरीका होता है और वो है नए-नए स्कीम का एलान, और ये सरकार भी यही कर रही है.

 

सरकार की रिफॉर्म पर सवाल खड़ा करते हुए उनका कहना था कि इस सरकार में बहस हो रही है कि जीएसटी आएगा या नहीं, बीमा बिल आएगा या नहीं.. लेकिन असली सुधार पर बहस नहीं हो रही है कि कैसे एक इंसान की ज़िंदगी में सरकार का दखल कम से कम किया जाए.

 

लव जेहाद का मुद्दा उठाते अरुण शोरी ने कहा, आप दिल्ली में विकास और मुजफ्फरनगर में लव जेहाद की बात एक साथ नहीं कर सकते. ये विचलित करते हैं. अगर लव जेहाद का मुद्दा बहुत ही खतरनाक है तो फिर वोटिंग के बाद ये मुद्दा कैसे रुक गया.

 

इसके साथ ही मोदी की विदेश नीति पर भी शोरी ने सवाल उठाए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: arun shourie attack on modi government
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017