रक्षाबंधन: भाई को इंसाफ दिलाने के लिए 600 KM सफर तय कर CM योगी के पास पहुंची अरूणा

इंसाफ की आस में इतना लंबा सफर तय कर रही अरुणा ने कहा, “रामराज्य में कोई दुखी नहीं था, तो योगी जी के राज्य में भी कोई दुखी नहीं रहेगा. जब योगी जी को इस बात का पता चलेगा तो कोई भी दुखी नहीं रहेगा.”

Aruna Tyagi on foot-march from Ghaziabad to Lucknow to meet CM Yogi Adityanath to demand justice for her brother who was murdered in May

बरेली: जहां हर बहन रक्षा बंधन के त्यौहार को धूमधमा से मनाने की तैयारी में लगी हैं वहीं एक बहन अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए 600 किलोमीटर की पद यात्रा कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाने पहुंची हैं.

क्या है मामला

दरअसल गाज़ियाबाद के खिनौरा गांव के रहने वाले प्रवीण त्यागी को गांव के ही कुछ दबंगो ने मौत के घाट उतार दिया था. उनकी बहन अरूणा का कहना है कि गांव के कुछ दबंगो ने गांव के बाहर उनके भाई की बेरहमी से हत्या कर दी थी. हत्यारों ने प्रवीण की हत्या इतनी बेहरमी से की थी कि उसका चेहरा भी नहीं पहचाना जा सका.

bareilly aruna yatra 1

इस घटना के बाद से ही अरुणा अपने भाई के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए भटक रही है. अरुणा का कहना है कि पुलिस और प्रशासन उसकी कोई मदद नहीं कर रहा है, बल्कि उन्हें दबंगो का डर दिखा रहा है.

अरुणा ने कहा, ”मेरे भाई के कातिल को सजा मिलनी चाहिए. किसी निर्दोष को सजा न मिले. जिस तरह से मैं ठोकर खा रही हूं, वैसे कोई और गरीब ठोकरें न खाए.” अरुणा का कहना है कि सीएम योगी के पास उन्हें जरूर इंसाफ मिलेगा.

इंसाफ की आस में इतना लंबा सफर तय कर रही अरुणा ने कहा, “रामराज्य में कोई दुखी नहीं था, तो योगी जी के राज्य में भी कोई दुखी नहीं रहेगा. जब योगी जी को इस बात का पता चलेगा तो कोई भी दुखी नहीं रहेगा.”


हाथ में बैनर लिए अपने भाई के हत्यारों को सज़ा दिलाने पद यात्रा पर निकली अरुणा लगभग 300 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी हैं. गाज़ियाबाद से बरेली और बरेली से लखनऊ तक का सफर काफी लम्बा है पर बहन अरुणा के हौसले उस दूरी से काफी बुलंद हैं.

अरुणा पैदल चलकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जा रही हैं. अरुणा सीएम योगी से अपने भाई के हत्यारों के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग करेंगी, ताकि हत्यारों को जेल के पीछे भेज सके.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Aruna Tyagi on foot-march from Ghaziabad to Lucknow to meet CM Yogi Adityanath to demand justice for her brother who was murdered in May
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017