कोलंबिया यूनीवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करेंगे अरविन्द केजरीवाल

By: | Last Updated: Friday, 5 December 2014 4:46 AM

वाशिंगटन: आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित कोलंबिया विश्वविद्यालय में रविवार को छात्रों को संबोधित करेंगे.

 

शिकागो से ‘आप’ के एक कार्यकर्ता मुनीश रायजदा ने बताया कि केजरीवाल का न्यूयार्क में 24 घंटे से कम समय रहने का कार्यक्रम है. इस दौरान वह सात दिसंबर को कोलंबिया विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ इंटरनेशनल एंड पब्लिक अफेयर (एसआईपीए) के छात्रों के साथ बातचीत करेंगे.

 

दिल्ली विधानसभा चुनावों के कारण केजरीवाल के व्यस्त कार्यक्रम के चलते, उस देश में रहने वाले अपने समर्थकों के आग्रह के कारण वह कम समय के लिए अमेरिका की यात्रा कर रहे हैं.

 

उन्होंने कहा ‘‘ ‘आप’ के जनाधार वाले उत्तरी अमेरिका और ब्रिटेन के विभिन्न शहरों की यात्रा के लिए केजरीवाल की भारी मांग है.’’ उन्होंने कहा कि केजरीवाल अमेरिका में ‘आप’ समर्थकों के साथ भी बातचीत करेंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Arvind Kejriwal to Address Columbia University
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017