राष्ट्रीय परिषद की बैठक में केजरीवाल ने सुनाई ये अहम कहानी

By: | Last Updated: Saturday, 28 March 2015 4:57 PM
arvind kejriwal told this story

फ़ाइल फ़ोटो: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल का जो कल स्टिंग आया था, उसमें वो अलग पार्टी बनाने की बात कह रहे थे . आज इसी मुद्दे पर केजरीवाल ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में एक कहानी सुनाई . कहानी सुनने से पहले सुनिए कि कैसे स्टिंग में केजरीवाल ने अलग पार्टी बनाने की धमकी दी थी . 

 

केजरीवाल ने कहा कि मैं अलग पार्टी बनाने की सोच रहा हूं. केजरीवाल के इस बयान के बाद सवाल उठने लगा था कि क्या वो अलग पार्टी बनाने की धमकी देकर प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव की छुट्टी करना चाहते हैं ? इसी मुद्दे पर केजरीवाल ने कहानी सुनाते हुए कहा कि एक बार किंग सोलोमन के पास एक बच्चे की दावेदारी लेकर दो महिलाएं पहुंची थी. असली मां का फैसला न होने पर राजा ने कहा कि बच्चे के दो टुकड़े करके एक एक दोनों महिलाओं को दे दिया जाए. इस पर एक महिला तो तैयार हो गई लेकिन दूसरी ने कहा कि मुझे बच्चा नहीं चाहिए. आप बच्चा पहली महिला को ही दे दीजिए. ये सुनकर राजा ने दूसरी महिला को बच्चा देने का फैसला किया.

 

कहानी का सार ये है कि केजरीवाल उस महिला की तरह हैं जो अपने बच्चे यानी आम आदमी पार्टी को बचाने के लिए हर मुमकिन त्याग के लिए तैयार हैं जबकि प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव जैसे लोग पार्टी को दो फाड़ करना चाहते हैं . लेकिन योगेंद्र यादव की मानें तो बैठक में केजरीवाल ने धमकी के अंदाज में कहा कि पार्टी में या तो वो रहेंगे या फिर प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: arvind kejriwal told this story
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: aam adami party arvind kejriwal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017