CBI छापे पर तिलमिलाए CM केजरीवाल, PM को बताया मनोरोगी

By: | Last Updated: Tuesday, 15 December 2015 6:39 PM
Arvind Kejriwal tweets ‘office raided by CBI’, attacks Modi

नई दिल्ली : सुबह सीबीआई के छापे की जानकारी ज्यादातर लोगों को मुख्यमंत्री के ट्वीट से ही मिली. उन्होंने सबसे पहला ट्टवीट काफी छोटा सा किया जिमसें सिर्फ ‘सीबीआई का मेरे ऑफिस में छापा’ लिखा था. इसके बाद उनके जो भी ट्वीट आए वे नाराजगी साफ प्रकट कर रहे थे. उन्होंने पीएम पर हमले के साथ ही इस स्थिति को आपातकाल बता दिया.

mamta kejri

 

तिलमिलाहट इतनी थी कि एक ट्टवीट में तो उन्होंने प्रधानमंत्री को मनोरोगी ही बता दिया. साथ ही उन्हें कायर भी बताया. सीबीआई के दावों का भी मुख्यमंत्री ने खंडन कर दिया. उन्होंने कहा कि सीबीआई उनके अफसर पर छापे के नाम पर उनके दफ्तर की फाइलें खंगाल रही है. पं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के ट्टवीट पर केजरीवाल ने कहा कि यह अघोषित आपातकाल है. ममता ने सीबीआई छापे को ‘आश्चर्य’ बताया था.

Tweet

साथ ही केजरीवाल ने यह भी कहा है कि यदि सीबीआई के पास उनके अधिकारी राजेंद्र के खिलाफ कोई सबूत है तो उन्हें बताना चाहिए था. केजरीवाल के अनुसार वे खुद सबूत लेकर आते. साथ ही अपने स्तर पर भी कार्रवाई करते. संसद में दिए गए वित्त मंत्री अरुण जेटली के बयान का भी खंडन उन्होंने ट्वीट कर के किया है. जेटली ने बयान दिया है कि कार्रवाई का लेनादेना सीएम या उनके दफ्तर से नहीं है.

 

यह भी पढ़ें :

दिल्ली के सीएम के दफ्तर में CBI का छापा, केजरीवाल ने मोदी को कायर और मनोरोगी बताया

कौन हैं राजेन्द्र कुमार? क्या-क्या हैं भ्रष्टाचार के आरोप?

‘आप’ ने CBI छापे को बताया मोदी सरकार की गुंडागर्दी, कहा-पड़ेगी महंगी

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Arvind Kejriwal tweets ‘office raided by CBI’, attacks Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017