केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुईं बालीवुड हस्तियां

By: | Last Updated: Saturday, 14 February 2015 4:47 PM
arvind kejriwal_oath_bollywood

नई दिल्ली: बालीवुड की अनेक हस्तियां मुख्यमंत्री के रूप में अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह को देखने के लिए आज ऐतिहासिक रामलीला मैदान पहुंचीं. अभिनेत्री गुल पनाग और अभिनेता जावेद जाफरी शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित थे.

 

गुल पनाग चंडीगढ से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ी थीं, जबकि जावेद जाफरी ने लखनउ से आप पार्टी की तरफ से लोकसभा के लिए किस्मत आजमायी थी.अभिनेता अयूब खान और शेखर सुमन भी रामलीला मैदान में मौजूद थे.

 

ऐतिहासिक रामलीला मैदान में लोगों की भारी भीड़ के बीच दिल्ली के उपराज्यपाल नसीब जंग ने आप नेता अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी.

 

जाफरी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं यहां रामलीला मैदान में इस क्षण का गवाह बनने आया हूं, क्योंकि हम यहां राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि इसे बदलने के लिए हैं.’’ जाफरी शपथ ग्रहण समारोह को देखने के लिए आज तड़के दिल्ली पहुंचे थे.

 

शेखर सुमन ने कहा कि उनका यहां रामलीला मैदान आना उनकी सहज वृत्ति और अंतरदृष्टि है. उन्होंने कहा, ‘‘यह सीधे मेरे दिल से निकला है. इसलिए, मैं उठा और यहां चला आया. मैं इस व्यक्ति :केजरीवाल: को उसकी ईमानदारी के लिए पसंद करता हूं. इसके पीछे कोई राजनीतिक अभिप्रेरणा नहीं है.’’

 

अभिनेता अयूब खान ने कहा कि उन्होंने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार मुक्त भारत का समर्थन किया है. उन्होंने :केजरीवाल: सबसे महत्वपूर्ण बिन्दु को छुआ है जो कि भ्रष्टाचार है.

 

केजरीवाल ने भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को भरोसा जताया कि भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप 2015 में जरूर जीतेगी. केजरीवाल ने रामलीला मैदान में शपथ-ग्रहण के बाद कहा, “मुझे भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतेगी. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.”

 

विश्व कप की शुरुआत शनिवार को हुई, जिसकी मेजबानी न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया संयुक्त रूप से कर रहे हैं. भारत विश्व कप का अपना पहला मैच रविवार को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा.

 

फरीदाबाद के ऑटो ने मुफ्त में पहुंचाया लोगों को केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में

 

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में फरीदाबाद के ऑटो रिक्शा ड्राइवरों ने लोगों को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के स्थल रामलीला मैदान तक मुफ्त में पहुंचाया. केजरीवाल ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली.

 

ऑटोरिक्शा यूनियन के नेता सीताराम ने बताया कि वे लोग दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत से खुश हैं और आशा जतायी कि केजरीवाल की अगुवाई वाली नई सरकार एनसीआर के ऑटो को दिल्ली में चलने देने का अपना वादा पूरा करेगी.

 

सीताराम ने कहा, ‘‘हमें आशा है कि आम आदमी पार्टी एनसीआर ऑटो को दिल्ली में चलने देने के लिए परमिट देने का अपना वादा पूरा करेगी.’’

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: arvind kejriwal_oath_bollywood
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017