अहमदाबाद: आसाराम का 'अंडरवर्ल्ड', पुलिस ने पकड़ा एक 'शार्प शूटर'

By: | Last Updated: Tuesday, 15 March 2016 8:40 AM
Asaram aide held for killing witnesses

नई दिल्ली/अहमदाबाद : गुजरात पुलिस के एटीएस ने आसाराम बापू के एक कथित शूटर कार्तिक हलदर को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ के रायपुर से की गई है. बताया जा रहा है कि हलदर पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना का रहने वाला है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस को कार्तिक हलदर पर आसाराम के खिलाफ दर्ज मामलों के तीन प्रमुख गवाहों की गोली मार कर हत्या करने का शक है. हलदर पर उन चार लोगों की हत्या की कोशिश का भी आरोप है जो जोधपुर और अहमदाबाद में आसाराम के खिलाफ दर्ज रेप के मामलों से किसी भी रूप में जुड़े थे.

एटीएस के अफसरों के मुताबिक हलदर ने पूछताछ में बताया है कि उसे गवाहों की हत्या का निर्देश इसलिए दिया गया था ताकि आसाराम के खिलाफ केस कमजोर हो जाए. हलदर पर आसाराम के निजी चिकित्सक अमृत प्रजापति की जून 2014 में, रसोइये अखिल गुप्ता की जनवरी 2015 में और प्रमुख गवाह कृपाल सिंह की जुलाई 2015 में हत्या करने का आरोप है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Asaram aide held for killing witnesses
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017