नये साल पर अशोक खेमका को हरियाणा सरकार का तोहफा

Ashok Khemka among 6 officers promoted as Principal Secy

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के जमीन सौदों को रद्द करनेवाले आईएएस अफसर अशोक खेमका को हरियाणा के प्रिंसिपल सेक्रेटरी रैंक का अफसर बनाया गया है. 50 साल के आईएएस अधिकारी अशोक खेमका को हरियाणा की बीजेपी सरकार ने नए साल का बड़ा तोहफा दिया है.

ashok

उन्हें प्रमोशन देते हुए प्रिंसिपल सेक्रेटरी रैंक का अधिकारी बना दिया गया हैं. हालांकि काम वो अभी भी पुरातत्व और म्यूजियम विभाग के डायरेक्टर जनरल के तौर पर ही करते रहेंगे. उनके अलावा 5 और अफसरों को भी प्रिंसिपल सेक्रेटरी रैंक दिया गया है.

अशोक खेमका को वाड्रा-डीएलएफ लैंड डील को रद्द करने पर कांग्रेस की हुड्डा सरकार में चार्जशीट किया गया था लेकिन राज्य में बीजेपी सरकार आने के बाद वो चार्जशीट भी रद्द कर दी गई थी. खेमका अक्टूबर 2012 में आईजी रजिस्ट्रेशन के पद पर रहते हुए वाड्रा-डीएलएफ डील का म्यूटेशन रद्द कर दिया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ashok Khemka among 6 officers promoted as Principal Secy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017