JNU षड़यंत्र के तहत हुआ था कन्हैया पर हमला : आशुतोष

Ashutosh reaction on JNU issue

नई दिल्ली : देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार कन्हैया कुमार पर पटियाला हाउस कोर्ट में हुए हमले को लेकर नया वीडियो जारी हुआ है. इस वीडियो के जारी होने के बाद राजनीति भी तेज हो गई है. इसमें दिल्ली पुलिस के ढीले रवैये और सुरक्षा के दावों पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस पर आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष से एबीपी न्यूज़ ने बात की.

JNU : वकील के कपड़े में थे मुझ पर हमला करने वाले : कन्हैया

आशुतोष ने कहा कि इस वीडियो से एक बात साफ़ है कि दिल्ली पुलिस उन गुंडे वकीलों के साथ पूरी तरह मिली हुई है. यह षड़यंत्र के तहत किया गया है. उनके अनुसार यह कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि इन वकीलों ने एक चैनल के स्टिंग में कहा की उन्होंने उसे तीन घंटे तक मारा जाहिर है इसके पीछे बड़ा षड़यंत्र है जिसमें कौन-कौन शामिल है इसका पर्दाफाश होना चाहिए.

कन्हैया ने कोई नारे नहीं लगाए : जेएनयू का गार्ड, सिपाही

दिल्ली पुलिस कमिश्नर को इसके लिए फौरन हटा देना चाहिए. साथ ही उन्हें पोस्ट रिटायरमेंट बेनिफिट नहीं मिलना चाहिए. आशुतोष ने कहा कि बस्सी के खिलाफ इस मामले में मुकदमा दर्ज होना चाहिए. जो पुलिसवाले शामिल हैं इनके खिलाफ भी उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के पैनल के साथ भी धक्कामुक्की होती है जिसपर बस्सी कहते हैं मामूली सी धक्कामुक्की हुई थी. कोर्ट के निर्देश के बाद भी अगर पुलिस सुरक्षा नहीं दे पाती, लोग मारपीट करते हैं तो ज़ाहिर है की निर्देश कहीं ऊपर से आये होंगे. सरकार में बैठे किसी बड़े व्यक्ति के इशारों पर ऐसा हुआ है.

भारतीय दंड संहिता की विस्तृत समीक्षा के पक्ष में राष्ट्रपति

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ashutosh reaction on JNU issue
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017