कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ ने किया स्टिंग का दावा, संजय सिंह पर लगाए खरीद-फरोख्त के आरोप

By: | Last Updated: Thursday, 12 March 2015 1:45 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का ऑडियो टेप सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी पर एक और स्टिंग करने का दावा किया गया है.

 

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद ने दावा किया कि आप के संजय सिंह ने उन्हें लालच देकर खरीद-फरोख्त की कोशिश की थी. मोहम्मद आसिफ ने दावा किया कि पिछले बार केजरीवाल के इस्तीफे के बाद संजय सिंह और मनीष सिसोदिया ने कांग्रेस विधायकों से संपर्क करने की कोशिश की थी.

 

आसिफ मोहम्मद का कहना है आम आदमी पार्टी की ओर से कांग्रेसी विधायकों को तोड़ने के साथ-साथ उनसे सरकार बनाने के लिए कई बार मुलाकात की गई थी और फोन पर भी बातचीत की गई थी.

 

आसिफ मोहम्मद ने दावा किया है कि उन्हें आम आदमी पार्टी के साथ सरकार बनाने के लिए मंत्री पद का ऑफर भी दिया गया था. मोहम्मद आसिफ ने कहा अगर संजय सिंह उनसे मुलाकात की बात से इनकार करते हैं तो वो स्टिंग सबके सामने लाएंगे.

 

2013 में हुए दिल्ली चुनाव में कांग्रेस के 8 विधायक थे. इनमें प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली, विधानसभा में कांग्रेस दल के नेता हारून यूसुफ, मतीन अहमद, आसिफ मोहम्मद खान, हसन अहमद, जय किशन, देवेंद्र यादव और प्रह्लाद सिंह साहनी शामिल हैं.

 

सीलमपुर से कांग्रेस विधायक रहे चौधरी मतीन अहमद ने भी आम आदमी पार्टी पर जोड़ तोड़ के आरोप लगाए हैं. मतीन अहमद का कहना है कि, ‘आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश गर्ग ने मुझसे फोन पर सरकार बनाने के लिए संपर्क किया था. उन्होंने मुझसे कहा था कि उन्होंने ऊपर बातचीत कर ली है. आप हमारी सरकार बनवा दो. हम मिलजुलकर सरकार बना लेंगे. राजेश गर्ग दिल्ली विधानसभा में भी मुझसे मिले थे. ‘

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: asif mohmmad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017