At one time people were afraid of tigers, now afraid of cow: Lalu Prasad Yadav । लालू का बीजेपी पर तंज: 'एक समय लोग बाघ से डरते थे, अब लोग गाय से डरते हैं'

लालू का बीजेपी पर तंज: 'एक समय लोग बाघ से डरते थे, अब लोग गाय से डरते हैं'

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने दावा किया है की एक समय लोग बाघ और सियार से डरते थे लेकिन अब गाय से डरते हैं.

By: | Updated: 03 Dec 2017 09:12 AM
At one time people were afraid of tigers, now afraid of cow: Lalu Prasad Yadav

गया: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर तंज कसा है. लालू ने कहा है कि एक समय लोग बाघ और सियार से डरते थे, लेकिन अब लोग गाय से डरते हैं. उन्होंने कहा कि इस स्थिति के लिए बीजेपी जिम्मेदार हैं.


जिले के चेरकी स्थित एक अनाथालय के सौ साल पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू ने कहा, "एक समय था जब लोग बाघ और सियार से डरते थे. लेकिन आज लोग गाय से डरते हैं. ऐसी स्थिति बीजेपी के लोगों ने कर दी है." उन्होंने कहा, "सद्दाम हुसैन की तरह चाहे तो लोग मुझे फांसी पर लटका दें लेकिन मैं नरेंद्र मोदी के सामने नहीं झुकने वाला."


लालू ने आरोप लगाया, "पूरी तरह से बीजेपी के लोग मुझे फंसाने में लगे हुए हैं. लेकिन देश की जनता सब देख रही है. आने वाले समय में ऐसे लोगों को करारा जवाब मिलेगा." उन्होंने आरोप लगाया, "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गिरगिटिया पहलवान हैं. वह गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं. उनका अपना कोई औचित्य नहीं है. वह पलटू राम हैं. कब, किसके साथ पलटी मार दें यह कहा नहीं जा सकता."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: At one time people were afraid of tigers, now afraid of cow: Lalu Prasad Yadav
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की