athawale to support bjp in gujrat गुजरात चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेंगे रामदास अठावले

गुजरात चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेंगे रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शिवसेना को बीजेपी के साथ कलह नहीं करनी चाहिए और दोनों पार्टियों को भविष्य में चुनाव साथ में लड़ना चाहिए.

By: | Updated: 03 Nov 2017 05:35 PM
athawale to support bjp in gujrat
ठाणे: बीजेपी की सहयोगी दल रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) ने कहा है कि वह गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेगी. आरपीआई (ए) के प्रमुख रामदास अठावले ने शिव सेना को भी सलाह दी है कि वह बीजेपी से कलह नहीं करे. इसके अलावा अठावले ने फेरीवालों के खिलाफ आंदोलन करने के लिए मनसे की आलोचना की है.

उन्होंने बताया, ' हम सुनिश्चित करेंगे कि बीजेपी को ज्यादा संख्या में सीटें मिलें और आने वाले चुनावों में वोटों का प्रतिशत भी बढ़े.' अठावले मीरा रोड में कल रात एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शिवसेना को बीजेपी के साथ कलह नहीं करनी चाहिए और दोनों पार्टियों को भविष्य में चुनाव साथ में लड़ना चाहिए. अठावले ने गैरकानूनी फेरीवालों को ठाणे जिले के कुछ हिस्सों से जबर्दस्ती हटाने के लिए राज ठाकरे की पार्टी मनसे की आलोचना की है.

उन्होंने कहा, ' फेरीवालों पर हमले करने के बजाय मनसे कार्यकर्ताओं को सीमा पर जाकर दुश्मनों से लड़ना चाहिए.' उन्होंने कहा कि गैरकानूनी फेरीवालों के मुद्दे का निपटारा पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा किया जा सकता है.

दलित नेता ने कहा कि फेरीवालों की रक्षा करने के लिए आरपीआई कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे. उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोग फेरीवालों से सामान खरीदते हैं और सरकार को इनके लिए कोई नीति बनानी चाहिए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: athawale to support bjp in gujrat
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कोयला घोटाला: झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा समेत 4 दोषी करार, कल होगी सजा पर बहस