आईएस में शामिल होने के शक में एटीएस ने पकड़ा, दो और की तलाश

By: | Last Updated: Wednesday, 23 December 2015 8:20 AM
ats arrested one of three youth which are left their homes to join is

नई दिल्ली/मुंबई: मुबई पुलिस ने महाराष्ट्र के मालवाणी से गायब हुए तीन लड़कों में से एक वाजिद शेख नाम के युवक को हिसारत में लिया है. एटीएस ने युवक को मुंबई लाकर घंटो पूछताछ की. इसके बाद इसे छोड़ दिया गया. पुलिस आगे भी इससे पूछताछ कर सकती है. इस युवक के बाकी दोस्त फिलहाल गायब हैं.

इन तीनों युवकों पर खूंखार आतंकी संगठन आईएस में शामिल होने के लिए सीरिया जाने का शक था. मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस हरकत में आई. इसके बाद एटीएस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आखिर कार तीन लापता में से एक वाज़िद शेख को खोज निकाला.

वाजिद के परिवार वाले मीडिया के सामने नहीं आए लेकिन उन्होंने वाजिद के ऊपर लग रहे आरोपों से इनकार कर दिया. वाजिद के मिलने के बाद पुलिस उसके दोस्त ऑटो ड्राइवर मोहसिन शेख (26) और कॉल सेंटर में काम करने वाले अयाज सुल्तान (23) की तलाश कर रही है.

आपको बता दें वाजिद शेख ने 16 दिसंबर को घर छोड़ा और कहा कि आधार कार्ड में नाम सही कराने जा रहा है. वहीं मोहसिन शेख ने अपने घर पर कहा कि वो देस्त की शादी में जा रही है. अयाज सुल्तान भी अपने घर इसी तरह का बहाना बनाकर निकला था. इसके बाद से ही ये तीनों तापता थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ats arrested one of three youth which are left their homes to join is
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ats
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017