महाराष्ट्र: लातूर में पुलिस वाले पर हमला, इंस्पेक्टर शेख अस्पताल में भर्ती

By: | Last Updated: Wednesday, 24 February 2016 1:45 PM
Attack on a Muslim cop in Latur

मुंबई: महाराष्ट्र के लातूर में जिस तरह से एक पुलिस वाले के साथ मारपीट की घटना हुई है, महाराष्ट्र सरकार की परेशानी बढ़नी तय मानी जा रही है और यही वजह है कि सीएम ने इस मामले पर सख्त रवैया अपना है.

दरअसल, लातूर में चार दिन पहले शिवाजी के जन्मदिन पर निकले जुलूस में भीड़ ने एक विवादित जमीन पर अपना झंडा गाड़ने की कोशिश की, जिसे रोकने के लिए पहुंचे पुलिस वालों पर ही भीड़ ने हमला कर दिया. थाने में तोड़फोड की गई. पुलिस वाले की पिटाई की गई.

भीड की पिटाई में बाकी पुलिस वाले तो भाग गए, लेकिन भीड़ ने पुलिस इंस्पेक्टर वाईपी शेख को पकड़ लिया. उनके हाथ में भगवा झंडा थमा गया. सड़क पर जुलूस निकाला गया. वाईपी शेख से ही विवादित जमीन पर झंडा गड़वा गया, पिटाई से जख्मी इंस्पेक्टर शेख अस्पताल में भर्ती हैं.

2402 latoor

अब इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान आया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कहा है कि पुलिस महानिदेशक और गृह राज्य मंत्री लातूर के पानगांव का दौरा करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री का ये भी कहना है कि सरकार ऐसा नहीं मानती की लातूर में किसी एक खास व्यक्ति पर हमला हुआ है बल्कि ये हमला पुलिस पर है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

महाराष्ट्र में बीजेपी के विरोधी अब सरकार पर हमला बोल रहे हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Attack on a Muslim cop in Latur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: inspector attacked Latur Maharashtra
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017