यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के घर पर हमलाः बरसाए गए अंडे-टमाटर

प्रदर्शनकारियों की अगुवाई करने वाले सपा छात्र सभा के नेता और इलाहाबाद सेंट्रल युनिवर्सिटी छात्रसंघ के उपाध्यक्ष आदिल हमजा के मुताबिक़ बच्चों की मौत की सीधी ज़िम्मेदार यूपी की योगी सरकार है.

Attack on UP health Minister Sidharthnath Singhs Home

नई दिल्लीः गोरखपुर में सरकारी अमले की लापरवाही से हुई तीन दर्जन से ज़्यादा बच्चों की मौत की घटना के विरोध में सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के घर पर हमला बोलकर वहां टमाटर और अंडे बरसाए गए. इलाहाबाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की स्टूडेंट विंग छात्र सभा से जुड़े इन प्रदर्शनकारियों ने इस मौके पर सिद्धार्थनाथ के घर के बाहर तोड़फोड़ भी की. प्रदर्शनकारी टमाटर और अंडे को बोरी में अपने साथ भरकर ले आए थे. टमाटर और अंडे के साथ अचानक हुए हमले से सिद्धार्थनाथ के घर पर अफरा तफरी मच गई थी. प्रदर्शन के वक्त मंत्री सिद्धार्थनाथ अपने घर पर नहीं थे.

प्रदर्शनकारियों की अगुवाई करने वाले सपा छात्र सभा के नेता और इलाहाबाद सेंट्रल युनिवर्सिटी छात्रसंघ के उपाध्यक्ष आदिल हमजा के मुताबिक़ बच्चों की मौत की सीधी ज़िम्मेदार यूपी की योगी सरकार है. सरकार ने कोई ज़िम्मेदारी लेने के बजाय स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह से अगस्त महीने में मौतें होते रहने का बयान दिलवाया. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि सिद्धार्थनाथ सिंह को अपने इस बयान के लिए देश माफी मांगनी चाहिए. इस हमले के बाद इलाहाबाद में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Attack on UP health Minister Sidharthnath Singhs Home
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017