Augusta Westland VVIP chopper scam CBI withdraws pleas to cancel bail of 3 accused including SP Tyagi

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: CBI ने 3 आरोपियों की जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिकाएं वापस लीं

सीबीआई ने दिल्ली हाईकोर्ट से 3600 करोड़ रुपये के वीवीआईपी घोटाले में पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी और दो अन्य आरोपियों को मिली जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिकाएं वापस ले ली है.

By: | Updated: 11 Apr 2018 07:58 AM
Augusta Westland VVIP chopper scam CBI withdraws pleas to cancel bail of 3 accused including SP Tyagi

नई दिल्ली: केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली हाईकोर्ट से 3600 करोड़ रुपये के वीवीआईपी घोटाले में पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी और दो अन्य आरोपियों को मिली जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिकाएं वापस ले लीं.


जस्टिस अनु मल्होत्रा ने सीबीआई को जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिकाएं वापस लेने की अनुमति इस आधार पर दी कि इस मामले में आरोपपत्र निचली अदालत में दायर हुआ है.


अदालत ने कहा कि याचिकाओं को वापस लेने की अनुमति दी जाती है लेकिन अदालत ने जरूरत पड़ने पर आरोपियों की जमानत रद्द कराने के लिए भविष्य में उचित कदम उठाने की एजेंसी को आजादी दी.


सीबीआई ने आरोपी वकील गौतम खेतान, एस पी त्यागी तथा उनके रिश्तेदार संजीव त्यागी की अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर मामले में जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिकाएं दायर की थीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Augusta Westland VVIP chopper scam CBI withdraws pleas to cancel bail of 3 accused including SP Tyagi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिहार विधान परिषद चुनाव: नीतीश कुमार, सुशील मोदी, राबड़ी देवी सहित 11 निर्विरोध निर्वाचित