शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो चाची ने किया लहूलुहान

By: | Last Updated: Thursday, 19 November 2015 3:25 AM
Aunt attacked boy with knife for not making physical relation

मुंबई : अवैध संबंधों की एक और घिनौनी तस्वीर सामने आई है. एक महिला ने अपने भतीजे को सिर्फ इसलिए चाकुओं से गोद दिया क्योंकि उसने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया. महिला अपने पति से झगड़ा कर भतीजे के पास रहने आई थी. और इसी दौरान दोनों के बीच संबंध बन गया.

 

पढ़ें : 30 हजार के लिए पत्नी को रखा गिरवी, फिर की दोस्त की हत्या

 

कोई ये नहीं जानता था कि बंद दरवाजों के पीछे चाची अपने ही भतीजे से शारीरिक संबंध बनाती है. लेकिन, एक रोज जब भतीजे ने चाची से संबंध बनाने से इंकार कर दिया, तो चाची गुस्से से आग बबूला हो उठी और फिर खफा होकर उसने अपने भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया.

 

सनसनी: कलियुगी चाची की ‘लीला’

 

पढ़ें : बदले में महिला को निर्वस्त्र किया, बाल काटे और कस्बे में घुमाया

 

पुलिस के मुताबिक 28 साल की ये महिला अपने जिस भतीजे से शारीरिक संबंध बनाती थी वो शादीशुदा था. एक रोज जब उसकी पत्नी को दोनों के रिश्तों की भनक लगी तो उसने घर में हंगामा खडा कर दिया. पत्नी के विरोध की वजह से ही महिला के भतीजे ने उससे शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया.

 

पढ़ें : शादी से किया इन्कार तो युवक ने युवती को गोली मारकर की आत्महत्या

 

वो नाजायज रिश्ते के इस भंवर से निकलना चाहता था. इसी बात का बदला चाची ने अपने भतीजे पर खूनी वार से लिया. चाची के ताबड़तोड़ वार से भतीजा बुरी तरह से घायल हो गया. बेहोशी की हालत में ही उसे अस्पताल पहुंचाया गया. होश में आने के बाद उसने पुलिसवालों को अपनी आपबीती सुनाई तो हर कोई सन्न रह गया. पुलिस ने फौरन ही चाची को गिरफ्तार कर लिया.

 

पढ़ें : काला जादू के शक में 56 साल के व्यक्ति को पीट पीट कर मार डाला

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Aunt attacked boy with knife for not making physical relation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017