आजम खान की अधिकारियों को धमकी, कहा- पांच साल से ज्यादा नौकरी करनी है तो गड़बड़ी ना करें

आजम खान की अधिकारियों को धमकी, कहा- पांच साल से ज्यादा नौकरी करनी है तो गड़बड़ी ना करें

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम योगी आदित्यनाथ आज बलरामपुर, महाराजगंज और कुशीनगर में प्रचार करेंगे. तीन चरणों में हुए चुनाव के नतीजे एक दिसंबर को आएंगे.

By: | Updated: 27 Nov 2017 07:45 AM
Azam Khan threatens officers in Sambhal during campaigning for local body elections

नई दिल्ली: यूपी में निकाय चुनाव के आखिरी दौर के लिए आज प्रचार थम जाएगा. चुनाव प्रचार के दौरान एसपी नेता आजम खान एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. आजम खान ने कल संभल की रैली में अधिकारियों को खुलेआम धमकी दे दी.


संभल में आजम खान ने मंच से डीएम-एसपी को आजम खान को पाठ पढ़ाया इतना ही नहीं गड़बड़ी होने पर अंजाम भुगतने का डर भी दिखाया. आजम खान ने कहा, "मैं यहां कह के जा रहा हूं कि जिन अधिकारियों को पांच साल से ज्यादा नौकरी करनी है, वो चुनाव को खराब ना करें. जिन्हें इन पांच सालों में रिटायर हो जाना है उनका जो जी चाहे करें.''


चुनावी भाषण के दौरान बीजेपी और सीएम योगी आदित्यनाथ आजम खान के निशाने पर रहे. निकाय चुनाव के संकल्प पत्र को लेकर आजम ने यूपी सरकार पर सवाल खड़े कर दिए.


आजम खान ने कहा, ''आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी पार्टी ने स्थानीय निकाय के चुनाव में घोषणापत्र जारी किया है. ये भी पहली बार हुआ है कि चुनाव को लड़ाने के लिए खुद मुख्यमंत्री मैदान में हैं."


आपको बता दें कि यूपी में 29 नवंबर को निकाय चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग होगी. आज शाम तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार थम जाएगा. आखिरी दिन सीएम योगी आदित्यनाथ आज बलरामपुर, महाराजगंज और कुशीनगर में प्रचार करेंगे. तीन चरणों में हुए चुनाव के नतीजे एक दिसंबर को आएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Azam Khan threatens officers in Sambhal during campaigning for local body elections
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव : चुनाव आयोग का आदेश, इन छह मतदान केंद्रों पर 14 दिसंबर को दोबारा होगी वोटिंग