क्या आजम खान और आतंकवादियों के बीच कोई सांठगांठ है?- साक्षी महाराज

By: | Last Updated: Tuesday, 17 November 2015 6:41 AM
azam khan Vs sakhi maharaj on paris terrorist attack

रामपुर/नई दिल्ली/ लखनऊ: पेरिस हमले के बाद आजम खान के दिए बयान पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पलटवार किया है. आजम खान ने कहा था कि दुनिया के सुपरपावर्स को समझना चाहिए कि पेरिस हमला किस क्रिया की प्रतिक्रिया है. इस पर साक्षी माहाराज ने पूछा है कि क्या आजम खान आतंकियों का समर्थन कर रहे हैं?

 

साक्षी महाराज ने कहा कि आजम खान पेरिस हमलावरों की जिस तरह से बचाव कर रहे हैं उससे जाहिर होता है कि आजम खान और आतंकवादियों के बीच सांठगांठ है.

 

पढ़ें-  पेरिस हमले पर आजम बोले, सुपरपावर्स सोचें कि ये कहां की प्रतिक्रिया है? 

आजम खान और साक्षी महाराज के बीच वार-पलटवार कोई नया नहीं है, लेकिन इस बार यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने साक्षी महाराज पर हमला करते हुए कहा वो कभी ब्रश भी नहीं करते और उनके मुंह से बदबू आती है.

 

इस बीच बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि दुनिया मजहबी उन्माद के नाम पर फैल रहे आतंकवाद से परेशान है. दुनिया को इस पर कड़ाई से सोचना होगा.

 

योगी आदित्य नाथ ने कहा, ये अज्ञानता है, मजहबी उन्माद है, इराक, सीरिया, सूडान में जो रहा है वो दरअसल मजहबी उन्माद है. ये उन्माद तब बेकाबू हो जाता है जब उसे राजनीतिक समर्थन मिलने लगते हैं.

 

आपको बता दें कि शुक्रवार की रात पेरिस में हुए सिलसिलेवार हमले में कम से कम 129  लोग मारे गए. इस हमले में 200 से ज्यादा लोग घायल हुए, जिनमें अनेक की हालत काफी गंभीर है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: azam khan Vs sakhi maharaj on paris terrorist attack
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017