आज़म खान ने दिया ओबामा और पीएम मोदी पर विवादित बयान

By: | Last Updated: Saturday, 31 January 2015 2:53 AM
Azam Khan_Barack obama_Narendra Modi_Prime Minister_President-America_

रामपुर: उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आज़म खान ने शुक्रवार को रामपुर में कृषि मेला एव पंचायत सम्मलेन में बोलते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.

 

आज़म खान ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को सड़े हुए हथियारों का काला फिरंगी व्यापारी बताया और उन्हें भिखारी तक कह डाला वहीं प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की ड्रेस पर निशाना साधते हुए आज़म ने कहा हमारे गरीब देश का प्रधानमन्त्री दुनिया में सबसे ज़्यादा कीमती कपड़े पहनता है जिन्हे सीने के लिए मशीने भी अलग हैं.

 

यूपी के बड़बोले मंत्री इतने पर ही नहीं रूके. आज़म खान ने आरोप लगाया कि प्रधानमन्त्री महिला और बेटी के अधिकारों की बात करते हैं लेकिन पहले खुद अपनी पत्नी को इंसाफ दें उसके बाद महिलाओं के अधिकार की बात करें.

 

आज़म ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा जो अपनी पत्नी को अपने घर में न रख सके वो तुम्हारे लिए घर कहाँ से लाएगा?

मोदी का ओबामा को चाय पिलाना देश का अपमान: शंकराचार्य

भारत की गुटनिरपेक्षता को ओबामा ने समाप्त कर दिया: अमेरिकी मीडिया

मोदी ने बताया ‘ओबामा’ नाम का मतलब

प्रधानमंत्री बनने की कभी कल्पना नहीं की थीः मोदी  

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Azam Khan_Barack obama_Narendra Modi_Prime Minister_President-America_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017