बैंक CEO ने महिला सहकर्मी को भेजे अश्लील SMS, एफआईआर दर्ज

By: | Last Updated: Tuesday, 23 February 2016 9:09 AM
Bank CEO booked for sending obscene SMSes

मुंबई : पुलिस ने महिला सहकर्मी को अश्लील एसएमएस भेजने वाले बैंक सीईओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. बताया जा रहा है कि पिछले एक साल से यह सीईओ अपनी सहकर्मी को परेशान कर रहा था. अब इस मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार 19 फरवरी को करीब 40 साल की एक महिला थाने पहुंची और उसने पुलिसकर्मी को मोबाईल संदेश दिखाए. मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई.

महिला ने बताया कि उसकी कंपनी का सीईओ उसे करीब एक साल से परेशान कर रहा है. वह दिन में कई दफा अश्लील संदेश भेजता है और ऑफिस के बाद उससे मिलने को कहता है. महिला ने सभी संदेश पुलिस को दिखाए हैं.

मिड-डे के अनुसार इस मामले में गिरफ्तारी की तैयारी चल रही है. जिस बैंक के सीईओ पर आरोप लगा है वह स्कॉटिश बैंक के एक उपक्रम वाला बैंक है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई चल रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bank CEO booked for sending obscene SMSes
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017