Barabanki: 9 people of the village died after consuming food & drinks at their relative's place यूपी: बाराबंकी में एक के बाद एक 12 लोगों की मौत, जहरीली शराब से गई 9 की जान

यूपी: बाराबंकी में एक के बाद एक 12 लोगों की मौत, जहरीली शराब से गई 9 की जान

एक के बाद एक 12 लोंगो की मौत से बाराबंकी जिले के गावों में मातम पसरा हुआ है.

By: | Updated: 11 Jan 2018 05:57 PM
Barabanki: 9 people of the village died after consuming Poisonous liquor

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक के बाद एक 12 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. इनमें से नौ लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. इतनी मौत के बाद बाराबंकी में हड़कंप मचा हुआ है. सरकारी अधिकारी इन मौतों के लिए ठंड को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. लेकिन डॉक्टरों ने कहा है कि मौत शराब से ही हुई है.


दरअसल बीती रात करीबन एक दर्जन से अधिक लोग गांव की एक दावत में गए थे. वहां उन्होंने शराब पी और अचानक इन लोगों की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद इन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि इन लोगों ने स्प्रिट और जहरीली शराब का सेवन किया था. जिसके बाद लखनऊ ले जाते वक्त एक के बाद एक 9 लोगों की मौत हो गई.





आबकारी विभाग जहरीली शराब से मौत होने से इनकार कर रहा है. प्रशासन का कहना है कि इन लोगों की मौत ठंड की वजह से हुई है. वहीं जिलाधिकारी अनिल सिंह ने पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह की जानकारी देने की बात कही है. फिलहाल एक के बाद एक 12 लोंगो की मौत से बाराबंकी जिले के गावों में मातम पसरा हुआ है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Barabanki: 9 people of the village died after consuming Poisonous liquor
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story AAP विधायकों की सदस्यता रद्द होगी या नहीं, आज फैसला सुना सकता है चुनाव आयोग