पुलिस वाले को भीड़ ने बीच सड़क पर पीटा

By: | Last Updated: Monday, 24 November 2014 7:13 AM
Beaten by a crowd of police on the street

नई दिल्ली: पंजाब में एक पुलिस वाले को भीड़ ने बीच सड़क पर पीट दिया. आरोप है कि हादसे के बाद पुलिस वाले ने घूस लेकर टक्कर मारने वाले कार ड्राइवर को छोड़ दिया. राजपुरा सड़क पर पुरानी चुंगी के पास तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार ने बाइक वाले को टक्कर मारी थी. हवलदार पवितर सिंह को भीड़ ने पकड़ लिया औऱ खूब पीटा.

 

पटियाला चंडीगढ़ मुख्या मार्ग पर पुरानी राजपुरा चुंगी के पास पटियाला से चंडीगढ़ की तरफ जा रही तेज रफ़्तार स्वीफ्ट गाड़ी ने काम से वापिस आ रहे 39 वर्ष के सोहन लाल गोयल जो के अपनी हीरो हांडा मोटरसईकेल पर सवार था को टक्कर मार उड़ा दिया जिसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई.

 

लोगों ने उस गाड़ी को रोक लिया और वही ड्यूटी पर तैनात पुलिस के हवलदार पवित्र सिंह भी जा पंहुचा उसने गाड़ी चालक को घटना स्थल से गाड़ी सहित भगा दिया. जमा हुई भीड़ ने उस पर घूस लेकर गाड़ी को भागने के आरोप लगाए और जमा भीड़ ने इस हवलदार पवित्र सिंह को वही पकड़ लिया जब वह भागने की कोशिश करने लगा तो भड़की भीड़ ने इस पुलिस कर्मी की जम कर धुनाई की और घसीट घसीट कर पीटा.

 

इतना ही नहीं उसकी वर्दी तक फाड़ दी. पुलिस फ़ोर्स के आने तक भीड़ ने उसे अधमरा कर दिया और भारी संख्या में पुलिस ने आकर इसे छुड़वाया. इसके बाद इसे इलाज़ के लिए पटियाला के राजिंदरा अस्पताल भेजा और वहीं भड़की भीड़ ने पटियाला चंडीगढ़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. जिसके चलते वाहनो की लंबी कतारे लग गई.

 

कार्रवाई ना किए जाने को लेकर भीड़ और पुलिस में जम कर धक्का मुक्की हुई और मृतक के परिजनों ने उकत हवलदार पर घूस लेकर घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी को भागने के आरोप लगाते उसे तुरंत सस्पैंड किए जाने की मांग की.

 

घटना स्थल पर पहुंचे बड़े अधिकारियो से इस मामले को लेकर जम कर बहसबाज़ी भी की और बीच सड़क बड़ा हंगामा कर दिया और पुलिस को कार्रवाई ना किये जाने को लेकर वाहनों को तोड़ फोड़ करने व आग के हवाले करने तक की चेतावनी दे डाली जिसके चलते स्थिति गभीर होती देख पूरे पुलिस थानों की फ़ोर्स को घटना स्थल पर तैनात करना पड़ा.

 

पटियाला के एस पी सिटी ने कड़ी मशक्कत के बाद करवाई का आश्वाशन देते हुए मामला शांत किया और करीबन चार घंटे से जाम मार्ग को खुलवाया और वहीं हवलदार पवित्र सिंह की हालत भी गंभीर बताई जा रही है जो राजिंदरा अस्पताल में इलाज़ हेतु है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Beaten by a crowd of police on the street
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017