बेंगलुरू ब्लास्ट केस में तीन आरोपी गिरफ्तार

By: | Last Updated: Thursday, 8 January 2015 1:48 PM
Bengaluru blast

नई दिल्ली: बेंगलुरू के चर्च स्ट्रीट ब्लास्ट केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

कर्नाटक के स्थानीय मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इनकी गिरफ्तारी तटीय शहर भट्टकल से हुई है.  इस बेंगलुरू लाया गया है और पूछताछ हो रही है.  बताया जा रहा है कि इनकी गिरफ्तारी एनआईए की खुफिया जानकारी के आधार पर की गई है.

 

मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस का काफी लोकेशन पर छापेमारी करनी पड़ी, जिसके बाद ही ये कामयाबी मिली.

 

आपको बता दें कि 28 दिसंबर की  शाम बेंगलूरु में हुए ब्लास्ट मामले में शक के घेरे में सिमी के वे पांच संदिग्ध हैं जो जेल से फरार हुए थे.

 

बेंगलूरु के चर्च स्ट्रीट इलाके में कोकोनट ग्रो रेस्टोरेंट के पास लो इन्टेन्सिटी का बम ब्लास्ट हुआ था जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी और तीन लोग जख्मी हुए थे.

धमाके के आरोप में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया था. अभी तक ब्लास्ट की गुत्थी सुलझी नहीं है. इस ब्लास्ट का शक सिमी पर है लेकिन पुलिस जांच पूरी होने तक किसी नतीजे पर पहुंचना नहीं चाहती.

 

बेंगलूरु ब्लास्ट केस में एबीपी न्यूज का बड़ा खुलासा 

बेंगलुरु में हुए चर्च स्ट्रीट धमाका मामले में बेंगलुरु पुलिस अल-उम्माह के एंगल से भी जांच कर रही है. गौरतलब है कि अल-उम्माह एक आंतकवादी संगठन है जो कि दक्षिण भारत में सक्रिय है.

 

बेंगलूरु विस्फोट: ‘मारी गई महिला के परिजनों को मिलेगा पांच लाख रूपये का मुआवजा’ 

Twitter पर ब्लास्ट की धमकी देने वाले शख्स की पहचान हुई 

बेंगलूरु ब्लास्ट आतंकी हमला, सिमी को जिम्मेदार ठहराना जल्दबाज़ी: राजनाथ 

जांचकर्ताओं का मानना है कि अल-उम्माह आतंकी संगठन आईएसआई की विचारधारा का समर्थक है जो आईएस की गतिविधियों को दक्षिण भारत में चला रहा है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अल-उम्माह ने इस विस्फोट में अपना बेस उपलब्ध कराया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bengaluru blast
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bengaluru blast
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017