बेंगलूरु: अगवा किए गए 19 साल के छात्र की लाश मिली, मांगी गई थी 50 लाख की फिरौती

बेंगलूरु: अगवा किए गए 19 साल के छात्र की लाश मिली, मांगी गई थी 50 लाख की फिरौती

शरत का जब अपरहरण किया गया था तब वह अपनी नई मोटरसाईकिल पर सवार होकर अपने दोस्तों के पास जा रहा था. रास्ते में ही उसे अगवा कर लिया गया था.

By: | Updated: 22 Sep 2017 01:32 PM

बेंगलूरु: कर्नाटक राजधानी बेंगलूरु में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 19 साल के जिस छात्र का इसी महीने की 14 तारीख को अपहरण किया गया था, उसकी लाश आज सुबह बेंगलूरु के पास एक तलाब में मिली है.


कुछ दिन पहले ही शरत ने एक वीडियो में बताया था कि उसका किसी ने अपहरण कर लिया है. उसने अपने पिता से अपहरणकर्ताओं को 50 लाख रुपये फिरौती देने के लिए कहा था. अपहरण के बाद शरत के पिता को उनके व्हाट्सएप नंबर पर ये वीडियो मिला था.


इस मामले में पुलिस छह आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इन आरोपियों ने पुलिस को उस जगह के बारे में जानकारी दी, जहां उन्होंने शरत के शव को गाड़ दिया था. शरत के पिता आयकर विभाग में सीनियर पोस्ट पर काबिज हैं.


आयकर अधिकारी निरंजन कुमार का बेटा शरत 12 सितंबर को अपनी नई गाड़ी में घर से बाहर निकला था. वह अभिभावकों को कहकर गया था कि जल्दी लौट आएगा. हालांकि, वह देर रात तक घर नहीं लौटा.

उसके परिजनों ने उसे कॉल करने की कोशिश की लेकिन दूसरी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला. दो दिन बाद उसने एक वाट्सएप वीडियो संदेश भेजकर अपने परिजनों से कहा कि वह उसे छुड़ाने के लिए 50 लाख रुपए का प्रबंध कर अपहरणकर्ताओं को फिरौती के रूप में दें.

उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. उसका शव मिलने की खबर के बाद उलाला में निराशा फैल गई जहां उसका परिवार रहता है. वह आचार्य इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात: दूसरे चरण में दांव पर लगी है नितिन पटेल, अल्पेश ठाकुर सहित इन दिग्गज़ों की किस्मत