नोएडा से 'नीली बत्ती' की कार चोरी, पूरे NCR में खतरे की घंटी

By: | Last Updated: Thursday, 21 January 2016 8:29 AM
BEWARE: ITBP IG’s Safari with blue beacon stolen, terror alert sounded ahead of Republic Day

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस पर जारी आतंकी अलर्ट के दौरान नोएडा से एक नीली बत्ती कार चोरी हो गई है. इस सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसियों में खलबली मची हुई है. दिल्ली और यूपी पुलिस ने इसे लेकर अलर्ट जारी किया है. इस बारे में जनता से भी मदद मांगी गई है. यह नीली बत्ती लगी एसयूवी कार (टाटा सफारी), आईटीबीपी के आईजी की है.

चंडीगढ़ के रजिस्ट्रेशन नंबर (CH01 GA 2915) की यह कार नोएडा से गायब हुई है. इस बारे में कोई भी सूचना मिलने पर पुलिस ने 100 नंबर पर बताने की अपील जारी की है. इसके साथ ही पुलिस ने सोशल मीडिया का सहारा भी लिया है और कहा है कि इस सूचना को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं.

गौरतलब है कि एजेंसियों ने सटीक सूचना में कहा है कि आतंकी वारदात हो सकती है. इसके साथ ही पठानकोट में हुए आतंकी हमले में आतंकियों ने नीली बत्ती लगी कार का ही इस्तेमाल किया था. नीली बत्ती लगी कार के कारण वह सुरक्षा इंतजामों को आसानी से पार कर गए थे. ऐसे में नीली बत्ती की कार की चोरी को पुलिस गंभीरता से ले रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BEWARE: ITBP IG’s Safari with blue beacon stolen, terror alert sounded ahead of Republic Day
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017